Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान निभाएगा पति होने का फर्ज, सवि को साड़ी में देखती रह जाएगी भोसले फैमिली

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान, सवि के सामने पति होने का फर्ज निभाएगा. इसके बाद वह पूरे परिवार के साथ रीवा के घर डिनर के लिए पहुंचेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 22, 2024, 05:40 PM IST
    • सवि-ईशान को देख जलेगी रीवा
    • दूर्वा को फिर से डाटेगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान निभाएगा पति होने का फर्ज, सवि को साड़ी में देखती रह जाएगी भोसले फैमिली

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भोसले परिवार रीवा के घर डिनर पर जाने की तैयारी करेगा. वहीं, मामा-मामी गिफ्ट्स लेकर आएंगे. हालांकि, अन्वी जाने से मना कर देगी. वह कहेगी कि उसे पढ़ाई करनी है. अन्वी के घर में अकेले रहने की बात से मुकुल मामा खुश हो जाएंगे. वहीं, ईशान को पता चलेगा कि सवि भी नहीं जा रही है.

सवि को इन्वाइट करने आएगी रीवा 

शुक्रवार के एपिसोड में अक्का साहिब उसे बताएंगी कि उसने सवि को मना नहीं किया, बल्कि रीवा की मां ने इसे इन्वाइट नहीं किया है. तभी रीवा वहां आ जाएगी और वह कहेगी कि वो सवि को बुलाने आई है. यह तो मेजबान को तय करना है कि वो किसे बुलाना चाहते हैं. ईशान, अक्का साहिब को समझाएगा, लेकिन सवि खुद ही मना कर देगी कि उसका भी मन नहीं है डिनर पर जाने का. दूर्वा कहेगी कि अगर सवि नहीं जाएगी तो वो ईशान दादा की दी हुई साड़ी कैसे पहनेगी.

दूर्वा को डांटेगा ईशान

दूर्वा आगे कहेगी कि सवि गंवार का भ्रम भी तो तोड़ना है कि उसकी साड़ी के बिल के 6000 रुपये ईशान दादा ने भरे थे. ऐसे में ईशान गुस्से में दूर्वा को डांटते हुए कहेगा कि हर बार ओछी हरकते करना जरूरी है. वहीं, रीवा यह हंगामा देख वापस चली जाएगी. सवि नाराज होते हुए ईशान से कहेगी कि उसे क्यों बेइज्जत किया गया. ईशान भी उससे पूछेगा कि फिर वो पंचमुखी गणपति की मूर्ति क्यों लेकर आई. क्योंकि अक्का साहिब के साथ उसके इमोशंस भी जुड़े हैं. उसी तरह उसने भी साड़ी खरीद ली.

ईशान निभाएगा फर्ज

ईशान, सवि से कहेगा कि वो उसे लिए बिना रीवा के घर नहीं जाएगा. क्योंकि समाज की नजरों में वह पति-पत्नी हैं तो कायदे-कानून भी मानने होंगे. उधर, भोसले परिवार रीवा के घर जाएगा. सवि भी जाने के लिए राजी हो जाएगी. वह जैसे ही तैयार होकर आएगी तो सभी उसे देखते रह जाएंगे. ईशान सवि को लेकर आएगा.

मामा को रोकेगी

दूसरी ओर रीवा की मां मुकुल मामा की तारीफ करेगी कि वह लड़कियों का एनजीओ चलाया है और उन्हें सुरक्षित रखता है. यह बात सुनकर अस्मिता और सवि के चेहरे का रंग उड़ जाएगा. वहीं, मामा होलिका दहन करने जाएगा, लेकिन वह जैसे ही आग लगाने के लिए आगे बढ़ेंगे सवि रोक देगी. इस बात पर यशवंत और ईशान गुस्सा होंगे. सवि कहेगी कि होलिका दहन अक्का साहिब और राव साहिब को करना चाहिए. इसके बाद सभी जोड़े से हाथ जोड़ेगा. सवि और ईशान को साथ देखकर फिर रीवा दुखी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- 'हमें मारना चाहती है क्या?', नानी जया बच्चन ने लाडली नव्या नवेली नंदा से क्यों कही थी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़