GHKKPM Upcoming Twist: सवि की जिंदगी में बढ़ेंगी मुश्किलें, रीवा संग डेट पर जाएगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि से अस्पताल में बिल भरने के लिए कहा जाएगा. ऐसे में रीवा उसकी मदद करने की कोशिश करेगी, लेकिन सवि इस बात पर भी भड़क पड़ेगी. वहीं ईशान का भी बदला हुआ अंदाज दिखाई देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 1, 2024, 03:17 PM IST
    • सवि और ईशान में आएंगी दूरियां
    • रीवा संग डेट पर जाएगा ईशान
GHKKPM Upcoming Twist: सवि की जिंदगी में बढ़ेंगी मुश्किलें, रीवा संग डेट पर जाएगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अक्का साहिब, सवि के घर छोड़कर जाने से खुश होगी. इसके बाद वह ईशान से भी सवि को लेकर उल्टा-सीधा कहने लगेगी. अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब, ईशान से कहेंगी कि सवि बार-बार पैसों के लिए ईशान को करती रहेगी. वह ईशान से कहेगी कि एक ही बार उसके मुंह पर मोटी रकम मारे. हालांकि, ईशान उसे बताएगा कि सवि ने हॉस्पिटल के बिल के लिए पैसे लेने से इनकार कर दिया है.

सवि के लिए परेशान होगा ईशान

1 मई के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि अक्का साहिब चिल्लाते हुए ईशान से कहेगी कि उसे क्यों सवि की इतनी चिंता हो रही है. हालांकि, ईशान कहेगा कि उसे सवि के बारे में कोई बात नहीं करनी. इस दौरान अक्का साहिब चालाकी दिखाते हुए ईशान से झूठ बोलेगी कि रीवा ने उसकी चिंता में खाना तक नहीं खाया है. वह ईशान से जबरदस्ती करेंगी कि वो रीवा को बाहर खाने पर ले जाए, लेकिन रीवा मना कर देगी. वह कहेगी कि ईशान अभी काफी परेशान है.

रीवा संग डेट पर जाएगा ईशान

रीवा जाने लगेगी तो ईशान उसे रोक लेगा और कहेगा कि वो उसके साथ ब्रेकफास्ट करने से चलेगा. रीवा मना करेगी, लेकिन ईशान कहेगा कि वो किसी की भी वजह से अपना प्लान नहीं बदलेगा. इस बात से अक्का साहिब खुश हो जाएंगी. वहीं, रीवा मन ही मन सोचेगी कि ईशान बेशक किसी से कुछ न कहे, लेकिन वो सवि के लिए परेशान है.

सवि होगी अस्पताल में परेशान

दूसरी ओर हॉस्पिटल में सवि से बिल चुकाने के लिए कहा जाएगा, लेकिन उसके पास पैसे नहीं होंगे तो वो परेशान हो जाएगी. इस दौरान वह अपना बैंक अकाउंट चेक करेगी. वह देखेगी कि किसी ने उसके अकाउंट में 5 लाख रुपये डाले हैं. वह नाराज होगी कि मना करने के बावजूद ईशान ने उसके अकाउंट में पैसे डाल दिए. ईशान, रीवा के साथ ब्रेकफास्ट कर रहा होगा, तभी सवि वहां आ जाएगी. वह रीवा से कहेगी कि उसे किसी का एहसान नहीं चाहिए.

सवि की मदद करेगी रीवा

सवि एक रिकॉर्डिंग सुनाएगी, इसमें रीवा बोल रही है कि वो ईशान से पैसे नहीं ले सकती, लेकिन वह उसे 5 लाख रुपये दे रही है. वह इसे लोन की तरह रख सकती है और बाद में वापस कर दे. ऐसे में ईशान हैरान होकर रीवा से पूछेगा कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया. रीवा, सवि को बताएगी कि ईशान उसके लिए बहुत परेशान है. वह बस ईशान की मदद कर रही है. हालांकि, सवि उसके पैसे लौटा देगी. इसके बाद भी ईशान उसके बारे में ही सोचता रहेगा.

सवि देगी पढ़ाई पर ध्यान

ईशान, रीवा से कहेगा कि सवि के कारण उसने किसी पर ध्यान ही नहीं दिया कि रीवा भी उसकी जिंदगी में है. वह कहेगा कि बहुत सवि-सवि कर दिया अब बस. उधर, सवि कॉलेज की ग्रुप देखेगी तो उसे पता चलेगा कि कल उसका एग्जाम है. वह खुद को शांत करके पढ़ाई करेगी. हॉस्पिटल में पढ़ाई करते हुए सवि को ईशान की याद आएगी वह अपना आंसू पोंछते हुए पढ़ती रहेगी. वहीं, ईशान को भी सवि की याद आएगी.

मुश्किल में फंसेगी सवि

सवि सोचेगी कि वो एग्जाम के बाद ईशान की शक्ल भी नहीं देखेगी. घर पर अन्वी, ईशान से पूछेगी कि क्या सवि से जाने से उसे कोई फर्क नहीं पड़ा. ऐसे में ईशान कहेगा कि उसकी जिंदगी में बहुत से स्टूडेंट्स का आना-जाना लगा रहता है और सवि को बहुत कम वक्त के लिए रही. उसके जाने से क्या फर्क पड़ेगा. सवि को दवाओं का बिल दिया जाएगा. सवि पैसे जुटाने के लिए कॉलेज में नोट्स बेचेगी. यशवंत उसे ऐसा करते हुए देख लेगा. इसके बाद प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि कॉलेज में पेपर लीक हो जाएगा, जिसमें सवि फंस जाएगी.

ये भी पढ़ें- छोटे पर्दे के बाद राजनीति में उतरीं 'अनुपमा', Rupali Ganguly ने ज्वाइन की BJP  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़