Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अनवी के चेहरे पर दिखेगा मामा का डर, लेडीस वॉशरूम में घुसेगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मुकुल मामा के आने से भोसले परिवार में खुशियां का माहौल है. वहीं, अनवी मामा के आने से बीमार हो गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2024, 08:11 PM IST
    • मामा करेंगे अनवी को टच
    • सवि-ईशान की होगी बहस
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अनवी के चेहरे पर दिखेगा मामा का डर, लेडीस वॉशरूम में घुसेगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि भोसले कॉलेज में बच्चों की फीस का मामला साटम सर के घोटाले के खुलासे के साथ खत्म होता है. राव साहब टीचर पर बुरी तरह भड़कते हैं. साटम सर उसे बताते हैं कि उसकी मां की बीमारी के चलते उसे पैसों की धांधली करनी पड़ी. उसे 40 लाख रुपये की जरूरत थी. ईशान कहेगा कि उन्हें कॉलेज को बता देना चाहिए था, या लोन ले लेते.

निशिकांत को फटकारेगा यशवंत

गुरुवार, 14 मार्च, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि साटम सर के साथ इस घपले में जितने भी लोग शामिल थे सभी को नौकरी से निकाल दिया जाएगा. वहीं, यशवंत, निशिकांत पर भी भड़केगा और कहेगा कि अगर वो उसका भाई न होता तो साटम के साथ उसे भी नौकरी से निकल देता. इसके बाद यशवंत, ईशान से कहेगा कि वो अपनी बीवी सवि को भी समझा दे कि यह बात मीडिया तक नहीं जानी चाहिए. वह कहेगा कि घर में भी खुशी का माहौल बना हुआ है. ऐसे में यह बात घर पर भी किसी को पता नहीं चलनी चाहिए.

सवि के साथ लेडिस वॉशरूम में घुसेगा ईशान 

दूसरी ओर ईशान स्टूडेंट्स को आश्वासन देता है कि जल्द ही उन्हें रसीद दे दी जाएगी. वह सभी से अनुरोध करेगा कि जो भी हुआ उसे भूल जाएं और सिर्फ अपनी परीक्षा पर फोकस करे. ईशान, सवि से बात करने की कोशिश करेगा, लेकिन सवि उससे बहस करने लगेगी. इस दौरान वह वॉशरूम चली जाएगी और ईशान भी बिना देखे लेडिस वॉशरूम में ही चला जाएगा और सवि से बहस करने लगेगा. बाहर स्टूडेंट्स गॉसिप करेंगे कि अंदर रोमांस हो रहा है.

सवि को समझाएगा ईशान

ईशान, सवि से कहेगा कि घर में मेहंदी का फंक्शन होने वाला है. इसलिए ये बातें घर तक ले जाकर सबका मूड न खराब करे. इस दौरान ईशान को एहसास होता है कि वो लेडिस वॉशरूम में खड़ा है. वह तुरंत बाहर निकलेगा तो वहां बाकी स्टूडेंट्स खड़े होंगे. ईशान, सवि से कहेगा कि उसे अब शर्म आ रही है, पता नहीं स्टूडेंट्स क्या सोच रहे होंगे. 

मामा से डरेगी अनवी

भोसले हाउस में मेहंदी का फंक्शन होगा. मुकुम मामा और मामी खूब धमाल मचाएंगे. वहीं, अनवी की तबीयत खराब होगी, जिसकी वजह से वो फंक्शन अटेंड नहीं करेगी. सवि और अस्मिता उसके पास ही होंगे. तभी मामा कमरे में आएंगे, जिन्हें देखकर अनवी डर जाएगी. वह अनवी से बात करते हुए उस छूने की कोशिश करेंगे तो वह उनसे दूर हटने लगेगी.

ये भी पढ़ें- Chhota Bheem Teaser OUT: अनुपम खेर लेकर आए 'छोटा भीम' का नया अंदाज, आपके चेहरों पर भी आ जाएगी मुस्कान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़