VIDEO: जैकलीन फर्नांडिज की बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

VIDEO: सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल होने लगा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक बिल्डिंग में आग लग गई है. बताया जा रहा है कि जैकलीन इसी बिल्डिंग में रहती हैं. हालांकि, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 08:39 AM IST
    • जैकलीन की बिल्डिंग में लगी आग
    • दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
VIDEO: जैकलीन फर्नांडिज की बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) की बिल्डिंग में आग लग गई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय काफी वायरल होने लगा है, जिसे देख जैकलीन के चाहने वाले उन्हें लेकर परेशान होने लगे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्डिंग के ऊपर से दूसरे फ्लोर के अपार्टमेंट की खिड़की से आग की लपटे बाहर की ओर तक आने लगी है. इस वीडियो को देख लोग हैरान होने लगे हैं.

जान-माल की हानि नहीं खबर

इसी बिल्डिंग में जैकलीन रहती हैं. बताया जा रहा है कि घटना के बारे में जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. कुछ मिनटों में ही  स्थिति कंट्रोल में आ गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

घटनास्थल से किसी भी प्रकार की जान-माल की हानि होने की खबर अब तक सामने नहीं आई है. इसके अलावा अब तक इस बात की जानकारी भी नहीं मिल पाई है कि यह भीष्ण आग कि वजह से लगी थी.

दुबई में हैं जैकलीन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिस पर बिल्डिंग में आग लगी उस समय जैकलीन फर्नांडिज घर पर नहीं थीं. खबरों की मानें तो फिलहाल किसी काम देश से बाहर दुबई में वक्त बिता रही हैं. वहीं, इस वायरल वीडियो पर कमेंट्स कर जैकलीन के चाहने वाले यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि एक्ट्रेस सही हैं? और बिल्डिंग में आग किस वजह से लगी?

इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिज

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म 'वेलकम टू जंगल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें 'फतेह' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है. जैकलीन के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा देगी वनराज को करारा जवाब, अधिक करेगा पाखी की हरकतों का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़