Bigg Boss में वोट्स के आधार पर नहीं चुने जाते विनर! Faisal Shaikh ने किया बड़ा खुलासा

Faisal Shaikh On Bigg Boss: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर फैजल शेख को आखरी बार टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी मं देखा गया था. फैजल को कुछ लोग मिस्टर फैजु के नाम से भी जानते हैं. फैजल अपना एक चैट शो चलाते हैं जहां वो कई पॉपुलर स्टार्स का लॉन्ग ड्राइव के दौरान इंटरव्यू लेते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 10:33 PM IST
    • बिग बॉस को लेकर फैजल शेख ने किया खुलासा
    • लास्ट मोमेंट पर बदल जाते हैं शो के विनर?
Bigg Boss में वोट्स के आधार पर नहीं चुने जाते विनर! Faisal Shaikh ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Faisal Shaikh On Bigg Boss: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर फैजल शेख को आखरी बार टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी मं देखा गया था. फैजल को कुछ लोग मिस्टर फैजु के नाम से भी जानते हैं. फैजल अपना एक चैट शो चलाते हैं जहां वो कई पॉपुलर स्टार्स का लॉन्ग ड्राइव के दौरान इंटरव्यू लेते हैं. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस की जर्नी का हिस्सा रहीं रुबीना दिलैक का इंटरव्यू लिया था जहां उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं.

बिग बॉस को लेकर फैजल शेख ने किया खुलासा

हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक के साथ बातचीत की. इस दौरान फैजल ने बिग बॉस को लेकर एक खुलासा किया. उन्होंने कहा कि लास्ट मोमेंट पर बिग बॉस के विनर बदल जाते हैं. उनका ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बिग बॉस पर्सनैलिटी का गेम नहीं रहा

फैजू ने बातचीत में कहा, 'रुबीना ऐसा नहीं लगता तुमको कि आजकल का कॉन्सेप्ट थोड़ा चेंज है. आजकल ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस अब पर्सनैलिटी का गेम नहीं रहा है. अब जो डिजर्विंग है वो लास्ट मोमेंट पर आकर नहीं जीत पाता है. और जो नॉन डिजर्विंग है, उसकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा होती है कि वो विनर बन जाता है.' इस पर रुबीना बोलती हैं कि वोट कौन दे रहा है? जनता दे रही हैं ना? तो फिर क्या दिक्कत है. जनता का डिसिजन ही फाइनल है. 

बिग बॉस 14 के बाद रुबीना का होने वाला था तलाक?

बता दें कि बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई थी. शो में रुबीना की स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी देखने को मिली थी. रुबीना ने अपनी बेबाक पर्सनैलिटी से सभी को इंप्रेस किया और शो की विनर बनी थीं. शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासा किया था. रुबीना ने बताया था कि वो अभिनव तलाक लेने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को एक चांस दिया और बिग बॉस गए. बिग बॉस के घर में जाने के बाद उनका रिश्ता मजबूत हुआ और आज दोनों बहुत खुश हैं. तीन महीने पहले ही दोनों जुड़वा बेटियों को जन्म दिया.

ये भी पढ़ें- Drishyam Remake: अब इंटरनेशनल ऑडियंस के सामने आएगी 'दृश्यम' की कहानी, जानिए किन भाषाओं में होगा रीमेक?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़