Bigg Boss 17: रेव पार्टी के विवादों के बीच मनीषा रानी संग शो में पहुंचे एल्विश यादव, सलमान खान दी ये सलाह

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आए दिन नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है, कभी ईशा को लेकर अभीषेक और समर्थ में लड़ाई तो कभी अंकिता और विक्का जैन की आपसी बेहस. दर्शकों का शो से भरपूर मनोरंजन हो रहा है. इसी बीच बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव और उनके साथ मनीषा रानी शो में शामिल होने वाले हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2023, 02:41 PM IST
    • बिग बॉस से मिलने पहुंचे एल्विश यादव और मनीषा रानी
    • एल्विश को सलमान देंगे नेगेटिविटी से दूर रहने की सलाह
Bigg Boss 17: रेव पार्टी के विवादों के बीच मनीषा रानी संग शो में पहुंचे एल्विश यादव, सलमान खान दी ये सलाह

नई दिल्ली: Bigg Boss 17:  सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' दिन-ब-दिन और भी धमाकेदार होते जा रहा है. 'बिग बॉस 17' को तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं और इन तीन हफ्तों में बहुत कुछ नया देखाने को मिला है. 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स के बीच हर छोटी-बड़ी बात को लेकर बहस और लड़ाई होती नजर आ रही है. वहीं अब 'बिग बॉस 17' में एल्विश यादव और मनीषा रानी शो में एंट्री लेने जा रहे हैं. 

'बिग बॉस 17' में पहुंचे एल्विश यादव और मनीषा रानी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव इस हफ्ते वीकेंड का वार में मनीषा रानी के साथ नजर आएंगे. फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रह चुके हैं. वहीं बात करें मनीषा रानी की तो वो भी एल्विश के साथ शो में नजर आने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दोनों ने बिग बॉस ओटीटी से काफी फेम हासिल किया था. दोनों एक बार फिर से बिग बॉस में अपना जलवा दिखाने वाले हैं. बता दें कि एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी और अभिषेक मल्हान को हराकर विनर बने थे. 

सलमान खान ने एल्विश यादव को सलाह

बता दें कि एल्विश यादव हाल रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. खबर के आने के बाद से ही एल्विश पर तरह तरह की बयानबाजी हो रही है और सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. हालांकि एल्विश ने सभी आरोंपो से साफ इंकार किया है. उन्होंने इस पर एक वीडियो बनाकर भी फैंस के साथ शेयर किया था जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि उनपर लगाए सारे इल्जाम गलत हैं. शो में सलमान ने भी उनको शोसल मीडिया पर फैल रही नेगेटिवीटी से दूर रहने की सलाह दी. 

हाल ही में रिलीज में हुआ था 'बोलेरो' गाना

मेकर की तरफ से शेयर  किए गए प्रोमो वीडियो में मनीषा और एल्विश अपने गाने ‘बोलेरो’ पर डांस करते हुए बिग बॉस 17 के मंच पर एंट्री करते हैं, जिसके बाद सलमान खान के साथ दोनों के बातचीत का सिलसिला शुरू होता है. मनीषा अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आती हैं. वो सलमान से कहती हैं कि आप कमाल लग रहे हैं. वायरल ट्रेंड के अंदाज में मनीषा कहती हैं, “जस्ट लूकिंग लाइक अ वाओ.” वीडियो में सलमान मनीषा से कहते हैं कि वो उन्हें मौका दे रहे हैं कि एल्विश से क्या करवाना चाहती हैं, जिसके बाद वो कहती हैं कि तारीफ करवाना चाहती हैं. एल्विश उनके डांस की तारीफ करते हैं. दोनों के इस वीडियो को फैंस भी सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शाहरुख खान की पार्टी में रणवीर सिंह ने पकड़े कान, सबके सामने पत्नी दीपिका पादकोण से कहा...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़