धर्मेंद्र को इस बात का है पछतावा, फोटो शेयर कर बोले- 'काश मैंने अपने माता-पिता...'

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र 88 साल की उम्र में भी फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. धर्मेंद्र ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें इस बात का काफी पछतावा है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 29, 2024, 01:41 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने जताया अफसोस
  • 'काश! मां बाप को और वक्त दिया होता!'
धर्मेंद्र को इस बात का है पछतावा, फोटो शेयर कर बोले- 'काश मैंने अपने माता-पिता...'

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र 88 साल के हो गए हैं, लेकिन इस उम्र में एक्टर काम कर रहे हैं. इतना ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने बताया है कि उन्हें माता-पिता संग ज्यादा समय न बिताने का पछतावा है. 

धर्मेंद्र को है इस बात का अफसोस 

दिग्गज स्टार धर्मेंद्र ने अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए पुरानी यादों को ताजा किया और उनके साथ ज्यादा समय न बिता पाने पर अफसोस जताया. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह, उनके पिता केवल किशन सिंह देओल और उनके बड़े बेटे सनी देओल हैं. तस्वीर में, पिता केवल किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं. तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा, "काश! मां बाप को और वक्त दिया होता!"

शेयर की फोटो 
एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: "दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया. आप सभी को प्यार... यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है... इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस (21) में देखेंगे.''

300 से ज्यादा फिल्मों में किया काम 
बॉलीवुड के "ही-मैन" के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म 'इक्कीस' में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें-  Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान की जिस फिल्म पर हुआ था जमकर वबाल, उसने जीते थे 8 ऑस्कर अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़