क्या होता है Global Disruptors? जिस लिस्ट में Deepika Padukone ने बनाई अपनी जगह

Global Disruptors 2024: दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है ग्लोबल डिसरप्टर्स 2024 लिस्ट में अपनी जगह बना ली है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 16, 2024, 07:17 PM IST
    • दीपिका पादुकोण हासिल की नई उपलब्धि
    • ग्लोबल डिसरप्टर्स 2024 की लीस्ट में हुईं शामिल
क्या होता है Global Disruptors? जिस लिस्ट में Deepika Padukone ने बनाई अपनी जगह

नई दिल्ली: Global Disruptors 2024: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस एक्ट्रेस के लिए बेहद खुश हैं. इस बीच दीपिका पादुकोण एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक और खिताब अपने नाम कर लिया है और लाइमलाइट में छा गई हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण ने ग्लोबल डिसरप्टर्स 2024 (Global Disruptors 2024) लिस्ट में अपनी जगह बना ली है और ऐसा करने वाली वो पहली भारतीय स्टार बन चुकी हैं. इसके लिए फैंस बहुत खुश हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. हालांकि अब लोगों के मन में ये भी सवाल है कि आखिर ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट क्या होती है? आइए आपको बताते हैं.

क्या है ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट?

ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट की बात करें तो इस लिस्ट में एंटरटेनमेंट जगत की वो हस्तियां शामिल होती हैं, जिन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना खास योगदान दिया है. इस लिस्ट में दुनियाभर से तमाम सितारों को शामिल किया जाता है. साल 2024 की लिस्ट में भारत से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम शामिल किया गया है और ऐसा करने वाली वो पहली इंडियन स्टार बन गई हैं. सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका को इंडिया की सरप्राइज सुपरस्टार कहा गया है. इसके अलावा ये भी सामने आया है कि दीपिका ने पिछले दो साल में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है बल्कि वो कई जगह भारत को रिप्रेजेंट भी कर चुकी हैं.

कल्कि 2898 एडी और सिंघम अगेन

दीपिका पादुकोण की बड़ी फैन फॉलोइंग है और दर्शकों को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आती है. आखिरी बार दीपिका को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘फाइटर’ में मिनल राठौड़ (मिनी) के किरदार में देखा गया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी. फिल्म को ओटीटी पर भी बेहद पसंद किया गया. इसके अलावा अब दीपिका की अपकमिंग फिल्मों का फैंस को बेकरारी से इंतजार है. जी हां, दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898 एडी और सिंघम अगेन भी चर्चा में बनी हुई है. देखने वाली बात होगी कि एक्ट्रेस की ये फिल्में टिकट खिड़की पर क्या कमाल करेंगी?

ये भी पढ़ें- ब्राह्मण एक्ट्रेस Tanvi Azmi ने की मशहूर शायर के बेटे से शादी, समाज हो गया था खिलाफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़