Heads Of State: 'सिटाडेल' की रिलीज से पहले देसी गर्ल के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, जॉन सीना संग एक्शन करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Heads Of State: प्रियंका चोपड़ा के हाथ एक और हॉलीवुड प्रॉजेक्ट लग गया है. जल्द ही उनकी 'सिटाडेल' रिलीज होने वाली है है. जिसके बाद एक्ट्रेस जॉन सीना के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट' में एक्शन करती नजर आने वाली हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2023, 12:54 PM IST
  • 'सिटाडेल' में जल्द होगी रिलीज
  • Heads Of State एक्शन अवतार में दिखेंगी देसी गर्ल
Heads Of State: 'सिटाडेल' की रिलीज से पहले देसी गर्ल के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, जॉन सीना संग एक्शन करेंगी प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:Heads Of State: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन एक्ट्रेस हॉलीवुड सिनेमा में अपने टैलेंट के झंडे गाड़ रही हैं. देसी गर्ल को जल्द ही रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में देखा जाएगा, जिसका एक्ट्रेस भारत में भी जोरदार प्रमोशन कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने डब्लूडब्लूई चैंपियन जॉन सीना के साथ बड़ा प्रोजेक्ट साइन कर लिया है.

प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगा जैकपॉट

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए प्रोजेक्ट का एलान सोशल मीडिया पर किया है. एक्ट्रेस एक आर्टिकल की तस्वीर साझा की हैं. जिसमें लिखा है कि वह अब जॉन सीना और इद्रिस एल्बा संग काम करने जा रही हैं. फिल्म का नाम'हेड्स ऑफ स्टेट' है. रिपोर्ट की मानें तो यह हॉलीवुड मूवी इसी साल के मई महीने में फ्लोर पर आएगी. 

फैंस हुए खुश

प्रियंका चोपड़ा ने आर्टिकल के स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.कैप्शन में लिखा है, 'अगली फिल्म' साथ ही पीसी ने जॉन सीना और इद्रिस एल्बा को टैग करते हुए 'लेट्स गो' लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक्ट्रेस की इस अनाउंसमेंट से फैंस बहुत खुश हैं. पोस्ट लाइक्स की बारिश हो रही है. 

'सिटाडेल'से मचाएंगी धमाल 

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस भारत में भी प्रमोशन कर रही हैं. हाल में ही रुसो ब्रदर्स की सीरीज 'सिटाडेल' के प्रीमियर में प्रियंका के साथ उनके को-स्टार रिचर्ड मैडेन भी पहुंचे थे. अमेजन स्टूडियो की यह सीरीज झूठ, धोखेबाजी, रोमांच और रहस्य के साथ लव स्टोरी पर बेस्ड है. इसकी स्ट्रीमिंग 28 अप्रैल को होगी.

इसे भी पढ़ें:  हनुमान जयंती पर आदिपुरूष का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम भक्ति में लीन दिखे बजरंग बली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़