'द बकिंघम मर्डर्स' में रणवीर बरार को थप्पड़ मारने से Kareena Kapoor ने कर दिया था मना, जुगाड़ से शूट हुआ सीन

Ranveer Brar: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर छाने को पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ काम कर रही हैं, जिनमें से एक है 'द बकिंघम मर्डर्स', जिसमें उनके साथ शेफ रणवीर बरार नजर आने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 30, 2023, 01:06 PM IST
  • 'द बकिंघम मर्डर्स' से रणवीर बरार करेंगे फिल्मों में डेब्यू
  • करीना कपूर के साथ काम करके बेहद खुश हैं शेफ
'द बकिंघम मर्डर्स' में रणवीर बरार को थप्पड़ मारने से Kareena Kapoor ने कर दिया था मना, जुगाड़ से शूट हुआ सीन

नई दिल्ली:Ranveer Brar: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की गिनती पॉपुलर एक्ट्रेस में की जाती है.  अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से एक्ट्रेस फैंस के दिलों में राज करती है. वहीं पॉपुलर शेफ रणवीर बरार की भी फैन फोलोइंग किसी से कम नहीं है. लोग उनके खाना बनाने के स्टाइल के दीवाने हैं. अब असली खबर ये है कि दोनों सितारे जाने-माने फिल्म मेकर हंसल मेहता की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आने वाले हैं. रणवीर अपनी पहली फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं.

रणवीर बरार का डेब्यू

अपने खाने की वजह से दुनियाभर में नाम कमा चुके शेफ रणवीर बरार हंसल मेहता की फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म को लेकर बात की और कई बड़े खुलासे किए. शेफ ने बताया कि सेट पर करीना कपूर कितनी प्रोफेशनल हैं. रणवीर ने किस्सा भी शेयर किया जहां करीना कपूर खान ने उन्हें थप्पड़ मारने से मना कर दिया था.

करीना कपूर ने सीन करने से किया मना

रणवीर बरार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि'एक सीन था, जिसमें करीना को मुझे थप्पड़ मारना था. वह बहुत ही सज्जन महिला हैं, उन्होंने कहा, 'नहीं रणवीर, मैं तुम्हें सच में थप्पड़ नहीं मार सकती.' शेफ ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, “यहां तक कि हंसल सर भी इस बारे में स्पष्ट थे कि कोई वास्तविक थप्पड़ नहीं होगा और इसलिए हमने इसे चार बार आजमाया, लेकिन यह काम नहीं कर रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Brar (@ranveer.brar)

मुझे उस समय उन्हें देखकर डरने की एक्टिंग करती थी, जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वह उतनी डरावनी नहीं थी. मैं ज्यादा नहीं बताउंगा पर उन्होंने कुछ ऐसा किया कि मैं उस पल में उनसे बहुत डर गया था. अगर उन्होंने मेरे चेहरे का क्लोज-अप लिया, तो आप देखेंगे कि मैं अपने पूरे जीवन में कभी किसी से इतना नहीं डरा."

करीना कपूर फिल्म के लिए हैं एक्साइटेड

बता दें कि रणवीर बरार ही नहीं जब से फिल्म के मेकर्स ने जब से फिल्म की घोषणा है, तब से करीना और उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.  हंसल मेहता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में करीना कपूर एक मां और जासूस के रोल में दिखेंगी, जिसे बकिंघमशायर के एक छोटे से शहर में एक हत्या की जांच करनी है.

इसे भी पढ़ें: Sonu Nigam Birthday: किसी ने ऑफिस से धक्के देकर निकाला, तो किसी किया अपमान, इस एक गाने ने सोनू निगम की बदल दी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़