Bigg Boss OTT 2: ये टीवी एक्ट्रेस सलमान खान के शो में लगाएगी ग्लैमर का तड़का, खतरों का भी कर चुकी हैं सामना!

Bigg Boss OTT 2: ये बात तो कंफर्म हो चुकी है कि इस बार सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट करने वाले हैं. वहीं, शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. अब टीवी एक एक्ट्रेस का नाम सामने आया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 26, 2023, 08:03 PM IST
  • सलमान के शो का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस
  • हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचाती हैं बवाल
Bigg Boss OTT 2: ये टीवी एक्ट्रेस सलमान खान के शो में लगाएगी ग्लैमर का तड़का, खतरों का भी कर चुकी हैं सामना!

नई दिल्ली: भारत के सबसे विवादित, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक 'बिग बॉस' अब अपने ओटीटी वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) के साथ बिल्कुल तैयार है. इस बार शो को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं. अब शो के नए प्रोमो के साथ इस बात की पुष्टि भी हो चुकी है. इसी के साथ शो के लिए एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ गई है. 

जून में शुरू होगा 'Bigg Boss OTT 2'

जून से शुरू होने जा रहे इस शो को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं. खासतौर से दर्शक यह जानने के लिए बेताब हो गए हैं कि इस बार शो में कौन-कौन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आने वाला है. ऐसे में कई सेलेब्स के नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. अब इसी लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है, जो है जन्नत जुबैर रहमानी का.

'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स ने किया संपर्क!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस जन्नत के करीबी सूत्रों का कहना है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स ने एक्ट्रेस से इस शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

कहा जा रहा है कि फिलहाल जन्नत और मेकर्स के बीच इस सिलसिले में बातचीत ही चल रही है. हालांकि, इन खबरों की भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

'बिग बॉस 16' वक्त भी आई थीं खबरें

गौरतलब है कि इससे 'बिग बॉस 16' के समय भी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस इस शो में दिख सकती हैं, लेकिन तब यह सिर्फ अफवाह साबित हुई थी. इन खबरों पर जन्नत ने प्रतिक्रिया देते हुए भी कहा था कि बहुत इंट्रोवर्ट इंसान हैं और इस तरह के शोज का कभी हिस्सा नहीं बन पाएंगी. अब देखना यह है कि इस बार भी यह सिर्फ अफवाह ही साबित होगी या फिर जन्नत शो में नजर आएंगी. खैर, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही होगा.

'खतरों के खिलाड़ी' में भी दिख चुकी हैं जन्नत

बता दें कि जन्नत ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. बचपन से ही उन्हें लगातार कई फिल्मों, टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बन एक अलग ही अंदाज दिखाया था, जिसने पूरे देश का दिल जीता.

ये भी पढ़ें- कैसे हो गया इस एक्टर का ऐसा हाल? तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़