फ्री में फिल्में और शोज करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? पैसों को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Ankita Lokhande on Movies: अंकिता लोखंडे आज टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई हैं. जल्द ही एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा निर्देशित फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आने वाली हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह पैसों के पीछे नहीं भागती और फ्री में फिल्में और शो करने को भी तैयार हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 21, 2024, 08:14 PM IST
    • अंकिता लोखंडे ने फिल्मों को लेकर की बात
    • बोलीं बिना वेतन के भी कर सकती हूं काम
फ्री में फिल्में और शोज करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? पैसों को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

नई दिल्ली: Ankita Lokhande on Movies: बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपना करियर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से शुरू किया था. इसके बाद से ही अंकिता की फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अंकिता लोखंडे ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है. अभी तक अंकिता लोखंडे को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. 

अंकिता लोखंडे फ्री में फिल्में करने को तैयार

हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आई थी. इस शो में कपल की आपस की लड़ाई काफी चर्चा में रहीं. हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ही साथ में खुश है और सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 

करियर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

अंकिता लोखंडे की 22 मार्च को फिल्म 'वीर सावरकर' रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले अंकिता ने अपने करियर को लेकर चौंकाने वाली बात बोल दी है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके लिए करियर में पैसा नहीं बल्कि रोल जरूरी है. 

'मैं शोज और फिल्में फ्री में करने के लिए भी तैयार हूं'

उन्होंने एक इंटरव्यू के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि 'उनके लिए पैसा हमेशा दूसरे नंबर आता है. मेरे लिए सबसे जरूरी वो किरदार होता है, जिसे मैं करना चाहती हूं. मैं कभी भी पैसे के पीछे नहीं भागी हूं. मैंने हमेशा पहले प्रोजेक्ट पर फोकस किया है. आज के समय में मैं शोज और फिल्में फ्री में करने के लिए भी तैयार हूं.' आगे अंकिता लोखंडे ने कहा कि, 'उन्हें खुशी होती है ये देखकर जब टीवी मेकर्स फीमेल एक्टर के लिए भी बजट बढ़ रहा है.' उन्होंने कहा कि, 'पहले के मुताबिक आज टीवी महिलाओं के लिए काफी बेहतर हो चुका है. मैं फिल्म के इंडस्ट्री के बारे में तो नहीं कह सकती लेकिन हां अगर मुझे टीवी पर कुछ अच्छा करने का मौका मिलेगा, तो मैं जरूर करूंगी.'

ये भी पढ़ें- IPL 2024: ओपनिंग सेरेमनी पर बॉलीवुड हस्तियां बांधेंगी समां, चिदंबरम स्टेडियम में जमेगा रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़