Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस में अंकिता लोखंडे कई बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हुई नजर आ चुकी हैं. एक बार फिर उन्होंने मुनव्वर के साथ दिवंगत एक्टर को याद किया. अंकिता ने एक्टर के अंतिम संस्कार को लेकर बड़ी बात कही.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 21, 2023, 12:56 PM IST
  • अंकिता को फिर आई सुशांत की याद
  • एक्टर के अंतिम संस्कार को लेकर कही बड़ी बात
Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती रहती हैं. उन्होंने शो में कई बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर कुछ-कुछ कहते सुना गया है. हाल ही में अंकिता मुनव्वर फारुखी से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में फइर से बात करती हुई नजर आईं. 

अंकिता को आई सुशांत की याद

अंकिता मुनव्वर से कहती हैं कि उनकी सेड शायरी उन्हें पुरानी यादें ताजा करा देती हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'मत बोल ये सारी चीजें, वो हिट करती हैं बुरी तरह. लेकिन मुझे बहुत पसंद आया जो तुमने कहा.' इसके बाद अंकिता सुशांत की फिल्म एमएस धोनी का कौन तुझे गाना गुनगुनाती नजर आती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

सुशांत को बताया अच्छा इंसान

सुशांत को याद करते अंकिता लोखंडे मुनव्वर से कहती हैं कि वह बहुत अच्छा इंसान था. मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, था. मुझे बहुत अजीब सा लगता है. मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है. विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत तो वो अब नहीं रहा इस दुनिया में तो ये बहुत ही खराब वाली फीलिंग है.

अंतिम संस्कार में नहीं हुई थी शामिल

मुनव्वर उसके बाद अंकिता से सुशांत की डेथ के बारे में सवाल करते हैं. जिसके बाद अंकिता कहती हैं- अभी ये बात नहीं करना चाहती, लेकिन ऐसा नहीं है कि तुझे नहीं बताना है. मुनव्वर आगे कहते हैं- लोगों के वर्जन हैं सबके अलग अलग लेकिन उन लोगों में से आपको एक दम सब कुछ सही पता है. तब अंकिता ने खुलासा किया कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हुई थीं. अंकिता ने कहा- मुझसे नहीं जाया गया. मुझे लगा मैं नहीं देख पाउंगी. पर मैं ये देख सकती थी. अंकिता ने बताया कि विक्की ने उनसे कहा भी था कि जाओ पर मैं नहीं गई. मैंने पहली बार अपने पापा को जाते देखा था. ये बहुत हिट करता है.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: सत्यनारायण कथा... मां के हाथ की सब्जी-पूड़ी, कार्तिक आर्यन खास अंदाज में मनाते हैं अपना जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़