अरिजीत सिंह की आवाज का चला जादू, लोगों को पसंद आया 'द आर्चीज' का सॉन्ग 'इन राहों में'

द आर्चीज से बॉलीवुड स्टार किड्स अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म का नया गाना इन राहों में रिलीज हुआ है. इस गाने को अरिजीत सिंह ने गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2023, 08:52 PM IST
  • 'द आर्चीज' फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज
  • अरिजीत सिंह ने दी 'इन राहों में' सॉन्ग में आवाज
अरिजीत सिंह की आवाज का चला जादू, लोगों को पसंद आया 'द आर्चीज' का सॉन्ग 'इन राहों में'

नई दिल्ली:  द आर्चीज से बॉलीवुड स्टार किड्स अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. लोगों को द आर्चीज का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. वहीं फिल्म ने नए गाने से फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है. फिल्म का नया गाना इन राहों में रिलीज हुआ है. इस गाने को अरिजीत सिंह ने गया है. 

'इन राहों में' हुआ रिलीज 

 'द आर्चीज' के लिए सिंगर अरिजीत सिंह का नवीनतम गाना 'इन राहों में' आखिरकार रिलीज हो गया है. यह 1960 के क्लासिक रॉक 'एन रोल का एक बेहतरीन गाना है, साथ ही यह वास्तव में टीनएजर फ्रेंडशिप की वाइब्रेंट एनर्जी को भी प्रदर्शित करता है.

रॉक म्यूजिक
यह गाना 1960 के रॉक म्यूजिक को बॉलीवुड म्यूजिक की संवेदनाओं के साथ जोड़ता है, जिससे एक नया साउंड पैदा होता है. इसी नाम की लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज का जोया अख्तर का लाइव-एक्शन म्यूजिकल कुछ ऐसा है, जो 2022 से बन रहा है.

कॉमिक बुक सीरीज 
फ्लीटवुड मैक, रोलिंग स्टोन्स, द बीटल्स, क्रेडेंस क्लियरवॉटर रिवाइवल जैसे क्लासिक रॉक बैंड की शैली को बॉलीवुड म्यूजिक की संवेदनाओं के साथ मिश्रित करते हुए, 'इन राहों में' को क्रिएटिव रूप से पुराना और नया दोनों है. कॉमिक बुक सीरीज को भारतीय परिप्रेक्ष्य में पेश करते हुए, 'द आर्चीज' की दुनिया किशोरों की दोस्ती और रॉक'एन रोल दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: सत्यनारायण कथा... मां के हाथ की सब्जी-पूड़ी, कार्तिक आर्यन खास अंदाज में मनाते हैं अपना जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़