रुपाली गांगुली नहीं बन सकती थीं कभी मां, फिर 9 घंटे दर्द झेल दिया बेटे को जन्म

टीवी शो 'अनुपमा' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना प्रेग्नेंसी अनुभव शेयर किया है, जब डॉक्टर्स ने उनसे साफ कह दिया था कि वह कभी मां नहीं बन पाएंगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 14, 2024, 02:03 PM IST
    • रुपाली ने बताया लेबर पेन का अनुभव
    • डॉक्टर्स ने कहा था कभी नहीं बनेंगी मां
रुपाली गांगुली नहीं बन सकती थीं कभी मां, फिर 9 घंटे दर्द झेल दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली: टीवी इ्ंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली जब भी पर्दे पर आती हैं, अपने चाहने वालों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर देती हैं. पिछले लंबे समय से वह 'अनुपमा' बन कभी लोगों को हंसा रही हैं, तो कभी आंखें नम कर देती हैं. रुपाली ने अपनी दमदार अदाकारी से हमेशा खुद को साबित कर दिखाया है. वहीं, निजी जिंदगी में एक्ट्रेस अपनी सादगी और सरल स्वभाव के लिए जानी जाती हैं. रुपाली अपने हर टीवी शो में हिट रही हैं. हालांकि, उन्हें अपनी निजी जिंदगी में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

डॉक्टर ने दी थी IVF की सलाह

रुपाली ने अश्विन के वर्मा से शादी की. दोनों का एक बेटा रुद्रांश है. हालांकि, रुद्रांश का रुपाली और अश्विन की जिंदगी में आना किसी चमत्कार से कम नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान किया है कि एक वक्त था जब डॉक्टर्स ने उनसे कह दिया था वह कभी मां नहीं बन पाएंगी. रुपाली ने बताया कि डॉक्टर्स ने उनसे कहा था कि वह बच्चे को जन्म नहीं दे सकती हैं. ऐसे में उन्हें कहा था कि वह IVF का सहारा लेकर ही मां बन सकती हैं.

इसलिए चाहती थीं नॉर्मल डिलीवरी

रुपाली ने उन मुश्किल दिनों को याद करते हुए कहा, 'मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरी नॉर्मल डिलीवरी हो, ताकि मैं मां बनने वाले लेबर पेन महसूस करूं. मेरे लिए तब लेबर पेन का हर एक मिनट बहुत कीमती थी. आप जानते हैं कि कैसा महसूस होता होगी जब आपसे कह दिया जाता है कि आपको कुछ नहीं मिलेगा और फिर अंत में आपको वो मिल जाता है, तब आपको पूरे दिल से उस प्यार देना चाहते हैं.'

9 घंटे महसूस किया लेबर पेन

एक्ट्रेस ने बताया कि वह 9 घंटे लेबर पेन रहीं. रुपाली ने कहा कि शायद वह एकलौती ऐसी महिला होंगी तो लेबर पेन होने पर रो भी रही थीं और हंस भी रही थीं. उनका कहना है कि उन्होंने इस पेन के पल को संजोया है. रुपाली ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार अपने बेटे रुद्रांश को देखा, तब उन्हें समझ आया कि पहली नजर का प्यार क्या होता है.

ये भी पढ़ें- तब्बू की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, अब एमिली वॉटसन संग पर्दे पर मचाएंगी धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़