बॉयफ्रेंड के चक्कर में Ankita Lokhande ने ठुकराई थी भंसाली की ये बड़ी फिल्में, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे का बिग बॉस 17 के बाद से एक बार फिर रफ्तार पकड़ता दिख रहा है. एक्ट्रेस के सामने प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई हैं. अंकिता लोखंडे के पास कई फिल्में और म्यूजिक वीडियों हैं. एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज में भी दिखने वाली हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 10, 2024, 02:52 PM IST
  • अंकिता लोखंडे ने खोले कई राज
  • एक्ट्रेस ने कई बड़ी फिल्मों को कहा 'न'
बॉयफ्रेंड के चक्कर में Ankita Lokhande ने ठुकराई थी भंसाली की ये बड़ी फिल्में, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली:Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. टीवी शोज के बाद एक्ट्रेस फिल्मों में भी अपनी काबिलियत दिखा रही हैं. अंकिता ने कई बड़ी फिल्मों के लिए ऑडिशन भी दिए थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.  संजय लीला भंसाली जैसे बड़े फिल्ममेकर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया था, लेकिन हर बार उन्होंने मौके को ठुकरा दिया था. 

अंकिता को मिला था रामलीला का ऑफर

फिल्ममेकर संदीप सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 'राम लीला' सबसे पहले अंकिता को ऑफर हुई थी. इंडिया टुडे के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि उस समय मैं भंसाली प्रोडक्शन के सीईओ थे. अंकिता लोखंडे ने 'राम लीला: गोलियों की रासलीला' की लीड एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन दिया था और उसे क्लियर भी कर लिया था.

अंकिता ने ठुकराया ऑफर

संदीप सिंह खुलासा किया कि आखिर अच्छे ऑडिशन के बावजूद अंकिता लोखंडे को फिल्म को न कह दिया था. उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि उन्होंने रामलीला का ऑडिशन पास नहीं किया था. उन्होंने बहुत अच्छा किया था. उस समय फिल्म बहुत ज्यादा बजट की थी. 

ब्वॉयफ्रेंड लिए ठुकराई फिल्म

अंकिता लोखंडे ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए उन्होंने  'हैप्पी न्यू ईयर', ''राम लीला'' और ''बाजीराव मस्तानी'' जैसी फिल्में ठुकरा दी थीं. वह सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहती थीं. बाजीराव मस्तानी के समय मुझे याद है कि संजय सर ने मुझे फोन करके कहा था कि , 'कर ले ये बाजीराव वरना याद रख पछताएगी तू.' पर मैंने उनसे कहा था नहीं सर मैं शादी कर रही हूं.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: 23 साल की उम्र में फरहान आजमी को दिल दे बैठीं थी टार्जन गर्ल, धर्म बदलकर की शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़