Animal: अब रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इस सीन पर मचा बवाल, संदीप रेड्डी वांगा ने बचाव में कही ये बात

Animal: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को जहां एक ओर दुनियाभर में बहुत पसंद किया जा रहा है, वहीं इसके कई सीन्स को लेकर बवाल भी मच रहा है. अब फिल्म के बूट लिकिंग सीन पर बवाल मचने के बाद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 03:05 PM IST
    • रणबीर-तृप्ति के सीन पर बोले रणबीर
    • संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ऐसा जवाब
Animal: अब रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इस सीन पर मचा बवाल, संदीप रेड्डी वांगा ने बचाव में कही ये बात

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'एनिमल' (Animal) को रिलीज के पहले ही दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. हालांकि, दूसरी ओर फिल्म के कई सीन्स और डायलॉग्स को लेकर आपत्ति भी जताई जा रही है. वहीं, मेकर्स इस पर अपनी सफाई भी दे रहे हैं. कुछ समय से फिल्म के बूट लिकिंग सीन पर भी बवाल मचा हुआ है. इस सीन पर पहले ही काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो चुकी है. अब आखिरकार डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इस सीक्वेंस पर चुप्पी तोड़ते हुए बचाव किया है.

यूजर्स ने किया वरोध

बूट लिकिंग सीन को विवादित बताते हुए विरोध कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह महिला विरोधी सीन है. कई यूजर्स ने कहा है कि इस सीन को दिमाग में कोई और एंगल रखकर ही शूट किया गया है. अब संदीप ने कहा है कि बूट लिकिंग वाला सीन बहुत इमोशनल था, लेकिन दर्शकों ने इसे अलग ही समझ लिया है.

संदीप ने समझाया सीन

संदीप ने इस सीन को अपने ढंग से समझाते हुए कहा कि इसमें रणविजय (रणबीर कपूर) एक उलझन में फंसे नजर आ रहे हैं, क्योंकि कहीं न कहीं वह जोया से कनेक्ट हो चुका है और खुद भी इस बात का एहसास नहीं हो पाया है. रणविजय पहले से ही शादीशुदा और 2 बच्चों का पिता भी है. ऐसे में जोया के साथ उसका कनेक्ट हो पाना उसे परेशान करने लगा है. वहीं, इस सीन में जब जोया उसे प्रपोज करती है, तो बिखर जाता है और गुस्से में जोया को जूता चाटने के लिए कह देता है.

इमोशनल था सीन

संदीप ने इस सीन पर आगे कहा कि यह रणविजय का इमोशनल और गुस्से वाला रिएक्शन है. इसमें ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है जो महिला विरोधी हो, लेकिन अब दर्शक इसे अलग तरीके से देखकर इसकी आलोचना कर रहे हैं. संदीप रेड्डी ने आगे 'एनिमल' पार्क की भी बात करते हुए कहा कि 'एनिमल' के सीक्वल में रणविजय और जोया का लव एंगल देखने को मिलेगा. इन दिनों के बीच फिर से रणबीर और तृप्ति डिमरी एक रोमांटिक सीन भी शूट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Dunki: किंग खान के आइकॉनिक पोज से जगमगाया दुबई, कूल अंदाज में नजर आए Shahrukh Khan

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़