अमिताभ बच्चन की नातिन का खूबसूरती में नहीं कोई जवाब, लाल साड़ी में सिपलिसिटी देख हो जाएंगे दीवाने

नव्या नवेली नंदा खुद को एक्टिंग की दुनिया से दूर ही रखती हैं. हालांकि, इसके बावजूद अक्सर वह चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से नव्या सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं, लेकिन इस बार उनके लुक पर सभी की नजरें टिक गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 20, 2023, 09:01 PM IST
  • नव्या ने चलाया अदाओं का जादू
  • लाल साड़ी में खूबसूरत दिखीं नव्या
अमिताभ बच्चन की नातिन का खूबसूरती में नहीं कोई जवाब, लाल साड़ी में सिपलिसिटी देख हो जाएंगे दीवाने

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार में बेशक लगभग सभी फिल्मी दुनिया में राज कर रहे हैं, लेकिन वहीं, उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने इस ग्लैमर वर्ल्ड की दुनिया से खुद अलग ही रखा है. हालांकि, नव्या ने बेशक एक्टिंग में अपना करियर न चुना हो, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में तो ही जाती हैं. देशभर के लोग उनके स्टाइल और खूबसूरती पर फिदा रहते हैं. अब फिर ने नव्या का नया लुक वायरल हो रहा है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं नव्या नवेली नंदा

नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें शेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. नव्या ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

इसके साथ उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदी सजाई है, जो उनके इस सादगी भरे अंदाज में चार चांद लगा रही हैं. वहीं. नव्या ने हेयर स्टाइल के लिए बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन छोड़ा है.

अंबानी परिवार की पूजा में शरीक हुई थीं नव्या

बता दें कि इस एथनिक लुक में नव्या नवेली बीते मंगलवार को गणेश चतुर्थी की पूजा में शरीक हुई थीं, जिसकी आयोजित अंबानी परिवार की ओर से किया गया था. इस मौके पर शाहिद कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, हार्दिक पांड्या, ऐश्वर्या राय बच्चन और जूही चावला सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं.

नव्या की अदाओं ने बनाया दीवाना

अब नव्या इस लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. सभी की नजरें उनकी इन अदाओं पर टिकी रह गई हैं. बेशक नव्या फिल्मों का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन खूबसूरती और स्टाइल के मामले में वह किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं. अब उनके इस लुक पर भी हजारों लाइक्स आ चुके हैं जो लगातार बढ़ रहे हैं. फैंस ने नव्या पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार बनीं मां, राहुल वैद्य के घर गूंज उठी किलकारियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़