'गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न' और 'कल्कि 2898 एडी' में Amitabh Bachchan के किरदार कर देंगे हैरान, दर्शकों के उड़ेंगे होश

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. आज भी वह अपने काम से यंगस्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं. बिग बी जल्द ही 'गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न' और 'कल्कि 2898 एडी'  में बिल्कुल नए अवतार में दिखने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 12, 2023, 12:13 PM IST
  • अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में आने वाले हैं नजर
  • गणपत और कल्कि में दिखेगा अंदेखा अंदाज
'गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न' और 'कल्कि 2898 एडी' में Amitabh Bachchan के किरदार कर देंगे हैरान, दर्शकों के उड़ेंगे होश

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan: पूजा एंटरटेनमेंट की 'गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न'  मुश्किलों को तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है और साथ दर्शकों को एक अलग एक्शन से भरपूर थिएट्रिकल एक्सपीरियंस देने का वादा करती है. फिल्म के बारे में लगभग हर चीज चर्चा का विषय बनी हुई है, ऐसे में महानायक अमिताभ बच्चन का दमदार और पहले कभी न देखा गया लुक रिलीज कर दिया गया है, जो किसी शानदार विजुअल से कम नहीं है और हमें गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न की दुनिया में लेकर जाता है.

अमिताभ बच्चन का लुक

गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न में अमिताभ बच्चन के लुक के साथ, 'कल्कि 2898 एडी' में भी उनके लुक को जारी किया गया है, और इसमें कोई शक नहीं है कि वह अपने दोनों लुक में जंच रहे हैं. दोनों फिल्में भारतीय सिनेमा की महत्वाकांक्षी परियोजना हैं, जिनमे एक समान और बड़े फैक्टर वाली बात अभिनेता अमिताभ बच्चन की मौजूदगी खुद है.

धमाकेदार अवतार में दिखे बिग बी

लीजेंड के 81वें जन्मदिन पर, पूजा एंटरटेनमेंट और प्रभास स्टारर फिल्म के निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक लॉन्च किया है. अमिताभ बच्चन का पहले कभी नहीं देखा गया लुक बिना किसी शक फिल्म लवर्स, फैंस और दर्शकों को हैरान कर देगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Entertainment (@pooja_ent)

दोनों ही फिल्मों में उन्हें बिल्कुल अलग अंदाज में पेश किया गया है और उनका लुक फिल्म की शैली के हिसाब से है.

इस दिन रिलीज होंगी फिल्में

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गणपत और कल्कि 2898 एडी दोनों ही फिल्में दर्शकों को भविष्य की दुनिया में लेकर जाएगी और शैली को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन के लिए एक अनोखा लुक डिजाइन किया है.  मच अवेटेड गणपत में उनका लुक दाढ़ी और अनोखे कपड़ों में दिख रहा है, जबकि कल्कि 2898 एडी का लुक संत की तर्ज पर बताया जा रहा है.  बहुप्रतीक्षित पूजा एंटरटेनमेंट की गणपत अगले हफ्ते, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जबकि कल्कि 2898 एडी, 2024 की पहली छमाही में रिलीज के लिए सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- आरव को अक्षय कुमार की फिल्में नहीं हैं पसंद, एक्टर बोले- 'बेटा मेरी मूवी देखना तक नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़