बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट हर हफ्ते लेती हैं थेरेपी, मेंटल हेल्थ पर बोलीं एक्ट्रेस

आलिया भट्ट अपनी हर बात को बहुत बेबाकी से अपने चाहने वालों के सामने रखती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि बेटी राहा के जन्म के बाद वह हर हफ्ते थेरेपी लेती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 22, 2024, 10:12 AM IST
    • आलिया भट्ट ने किया खुलासा
    • मेंटल हेल्थ पर करती हैं काम
बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट हर हफ्ते लेती हैं थेरेपी, मेंटल हेल्थ पर बोलीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी हर फिल्म में खुद को साबित कर दिखाया है. वह एक शानदार अदाकारा होने के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं. वहीं आलिया ने अब प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रखा है. जहां एक ओर एक्ट्रेस लगातार खूब काम कर रही हैं, वहीं, दूसरी ओर वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में आलिया ने एक ऐसा खुलासा किया है कि उनके चाहने वाले थोड़े हैरान हो सकते हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि मां बनने के बाद उन्हें थेरेपी लेनी पड़ी थी.

राहा के जन्म के बाद ली थेरेपी

आलिया अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई चीजें बेबाकी से अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं. अब आलिया ने बेटी राहा के जन्म के बाद का अपना अनुभव फैंस को बताया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने राहा के जन्म के बाद मानसिक स्वास्थय के लिए थेरेपी ली थी. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं हमेशा सोचती हूं कि लोग मुझे लेकर क्या सोच रहे है. क्या उन्हें वाकई लगता है कि मैं सब अच्छे से संभाल रही हूं, या फिर वे सिर्फ मेरी संतुष्टि के लिए ऐसा कहते हैं?' एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उन्हें अपने डर को बाहर लाने में मदद मिलती है.

बेहतर इंसान बनने में मिलती है मदद

आलिया ने आगे कहा, 'बेशक कोई जजमेंट न हो, आप खुद को लेकर बहुत आलोचनात्मक महसूस करते हैं, लेकिन मैं अपनी मेंटल हेल्थ पर कड़ी मेहनत करती हूं. मैं हर सप्ताह थेरेपी के लिए जाती हूं. थेरेपी वो चीज है जहां मैं अपनी आशंकाएं व्यक्त कर सकती हूं और मुझे यह समझने में मदद मिलती है कि यह कोई ऐसी चीज नही है जिसे मैं एक, या 5 या 10 दिन में समझ पाऊंगी. यह वो प्रक्रिया है जिससे मैं कुछ नया पाऊंगी और इसके कारण मुझे एक बेहतर इंसान बनने में मदद मिलती है.'

इस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट

दूसरी ओर आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार काफी काम कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस को अमेरिकन फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में देखा गया था. फिलहाल वह जिगरा टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्में एक्टिंग करने के अलावा आलिया प्रोड्यूसर के तौर पर भी इसके साथ जुड़ी हैं.

ये भी पढ़ें- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पार्टियों में डांस करती थीं ट्विंकल खन्ना? 14 साल बाद एक्ट्रेस ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़