Akshay kumar के प्रोडक्शन हाउस पर लगे गंभीर आरोप, मुंबई पुलिस कर रही मामले की जांच

Akshay kumar Production house: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'बड़े मियां और छोटे मियां' को लेकर लाइमलाइट में बना हुआ है. फिल्म की चर्चा के बीच एक्टर का नाम धोखाधड़ी और फ्रॉड से भी जोड़ा जा रहा है. मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 11, 2024, 01:36 PM IST
    • अक्षय कुमार के प्रोडक्शन के नाम पर हुई धोखाधड़ी
    • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज
Akshay kumar के प्रोडक्शन हाउस पर लगे गंभीर आरोप, मुंबई पुलिस कर रही मामले की जांच

नई दिल्ली: Akshay kumar Production house: आज कल के जमाने में स्कैम और फ्रॉड का शिकार होना कोई बड़ी बात नहीं है. आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियां इसका शिकार हो रहे हैं. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी  बीच खबर आ रही है कि एक्टर के प्रोडक्शन कंपनी में काम दिलवाने  के नाम एक महिला के साथ ठगी की गई है.

अक्षय कुमार के नाम पर ठगी कैसे की गई?

मुंबई पुलिस थान में एक्टर के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है जिसमें अक्षय कुमार के प्रोडक्शन कंपनी में काम दिलवाने के बहाने लोगों ठगी की घटना सामने आई है. जुहू पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 3 अप्रैल को आरोपी प्रिंस कुमार राजन ने पीड़ित अंजनी कुमार सिन्हा को अपने मोबाइल से कॉल किया और अपना नाम रोहन मेहरा बताया.

नौकरी दिलाने का झांसा 

उस आदमी ने कहा कि वो अभिनेता अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स से बात कर रहा है, जबकि वह उस प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स में काम नहीं करता था. बाद में शक्स ने महिला को अपने यहां नौकरी दिलाने का झांसा दिया. जिसके बाद महिला ने पहले प्रोडक्शन हाउस को फोन करके आरोपी की जानकारी हासिल की, तब उसे पता चला कि प्रोडक्शन हाउस में उस नाम का कोई नहीं है,तो उसने तुरंत नजदीकी मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

आरोपी प्रिंवेकुमार सिन्हा ने आनंदानी से कहा कि उसे उसकी अच्छी प्रोफाइल फोटो चाहिए और वह फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन के फोटोग्राफर से उसकी फोटो क्लिक करवा देगा. जिसके लिए उसने 6 लाख रुपये की मांग की, आरोपी ने आनंदानी से कहा कि उसकी प्रोफाइल फोटो लेने के बाद उसे एक फिल्म कंपनी में नौकरी मिल जाएगी. 

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है महिला

जुहू पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता पूजा आनंदानी, जो अपनी प्रभावशाली रीलों के लिए एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में जानी जाती हैं, आरोपी ने फोन करके अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में नौकरी दिलाने का वादा किया.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिकंदर’ का हुआ ऐलान, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़