रवि दुबे की बर्थडे पार्टी में निया शर्मा समेत इन स्टार्स ने लगाई रौनक, देखें फोटो

निया शर्मा ने अपने बेस्टी रवि दुबे पर जन्मदिन का प्यार बरसाया है और समारोह की कुछ झलकियां साझा की हैं. रवि 23 दिसंबर को 40 साल के हो गए.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 24, 2023, 04:15 PM IST
  • रवि दुबे की पार्टी में नजर आए ये स्टार्स
  • निया शर्मा ने जन्मदिन पार्टी की बढ़ाई रौनक
 रवि दुबे की बर्थडे पार्टी में निया शर्मा समेत इन स्टार्स ने लगाई रौनक, देखें फोटो

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने बेस्टी रवि दुबे पर जन्मदिन का प्यार बरसाया है और समारोह की कुछ झलकियां साझा की हैं. रवि 23 दिसंबर को 40 साल के हो गए. उन्होंने अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी. इस पार्टी में उनकी जमाई राजा की सह-कलाकार निया भी शामिल हुईं.

निया ने पहना शॉर्ट ड्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बाद में उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रवि के जन्मदिन समारोह की झलकियां साझा कीं. नागिन 4 की अभिनेत्री ने नारंगी रंग की हॉल्टर नेक ट्यूल ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा था और गोल्डन हील्स के साथ लुक को पूरा किया.

पार्टी में शामिल हुए ये स्टार्स 
निया ने एक्टर अर्जुन बिजलानी, शरद केलकर, करण वाही और रिद्धि डोगरा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. निया ने जन्मदिन को लेकर एक मनमोहक तस्वीर डाली, उसमें लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्लीन शेव में कितने बुरे दिखते हैं. आप हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे, जन्मदिन मुबारक हो रवि.

वीडियो सोल में आई थी नजर 
निया को पिछली बार म्यूजिक वीडियो सोल में देखा गया था, जिसे यो यो हनी सिंह ने गाया था. दूसरी ओर, रवि को पिछली बार वेब सीरीज लखन लीला भार्गव में मुख्य भूमिका में देखा गया था.

इनपुट- आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Umang Police Show: उमंग में लगा सितारों का मेला, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान के डेसिंग लुक ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़