सलमान खान पर बिफरे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, बोले- 'खुद को भगवान न समझे वो'

सलमान खान को चाहने वालों की लिस्ट जितनी लंबी है, उतनी ही ज्यादा उनसे नफरत करने वाले लोग भी हैं. अब मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य से सुपरस्टार को लेकर खुलकर अपनी भड़ास निकाली है. उनका कहना है कि सलमान खान भगवान नहीं हैं और न वो ऐसा समझते की गलती करें  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 07:19 PM IST
    • अभिजीत ने सलमान पर निकाली भड़ास
    • अरिजीत सिंह से भी नाराज हुए सिंगर
सलमान खान पर बिफरे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, बोले- 'खुद को भगवान न समझे वो'

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने अपने लंबे करियर में कई म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों को अपनी जादुई आवाज से सजाया है. उन्होंने अब तक 1000 फिल्मों में 6000 से भी ज्यादा गाने गाए हैं. वहीं, जहां एक ओर अभिजीत अपनी सुरीली आवाज के लिए जाने जाते हैं, वहीं, उनके अपने बेबाक बयानों के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस बार अभिजीत ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है कि वह फिर से खबरों में आ गए हैं.

सलमान पर बरसे अभिजीत

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अभिजीत से जब सलमान के साथ उनकी इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान सिर्फ अपनी गुडविल की वजह से सफल हुए हैं. वह भगवान नहीं है और न ही उन्हें खुद को भगवान समझना चाहिए. इसके अलावा 2015 में हिट-एंड-रन मामले में सलमान के सपोर्ट में की गई टिप्पणी को लेकर भी अभिजीत से सवाल किए गए. इस पर उन्होंने कहा कि वह सलमान खान के सपोर्ट में कभी नहीं थे और न ही कभी उनका समर्थन करेंगे.

2015 में अभिजीत ने किया था ऐसा ट्वीट

बता दें कि 2015 में सलमान की गाड़ी फुटपाथ पर सोए हुए लोगों पर चढ़ गई थी. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी और 4 घायल हुए थे. हालांकि, इस केस में सबूतों के अभाव के कारण बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुपरस्टार को राहत दे दी थी. उस समय अभिजीत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि फुटपाथ किसी के सोने की जगह नहीं है. अब उनके इसी ट्वीट पर उनसे सलमान का समर्थन करने का सवाल किया गया.

कभी नहीं किया सलमान का सपोर्ट

अभिजीत का कहना है कि लोग सोच भी कैसे सकते हैं कि मैं एक ऐसे आदमी को सपोर्ट करुंगा जो सिर्फ दुश्मन देश (पाकिस्तान) के कलाकारों को बढ़ावा देता हैं. पाकिस्तान की ओर अपनी वफादारी साबित करने के लिए उन्होंने एक नहीं, बल्कि कई बार बड़े-बड़े भारतीय सिंगर्स को हटाकर उनकी जगह पाकिस्तानी सिंगर को ले लिया. हालांकि, अभिजीत ने यहां ऐसे किसी पाकिस्तानी सिंगर का नाम नहीं लिया, जिन्हें सलमान ने सपोर्ट किया हो.

अरिजीत पर हुए नाराज

अभिजीत ने आगे सलमान और अरिजीत सिंह के विवाद पर भी बात की. सिंगर ने कहा, 'अरिजीत देश के बडे़ गायकों में से एक हैं, उन्हें सलमान से माफी नहीं मांगनी चाहिए थी. मुझे हैरानी होती है कि वह बंगाली हैं.' अभिजीत ने आगे कहा कि उन्हें सलमान से कहना चाहिए था कि वह उनके लिए कभी कोई गाना नहीं गाएंगे. बता दें कि हाल ही में अरिजीत ने सलमान के लिए उनकी फिल्म 'टाइगर 3' का गाना 'लेके प्रभु का नाम' गाया है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की जिंदगी में रीवा ने मचाया हड़कंप, सवि कैसे कराएगी आजोबा का इलाज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़