Ruslaan Teaser OUT: आयुष शर्मा की 'रुस्लान' टीजर हुआ रिलीज, एक्शन से फिर धमाल मचाने के लिए तैयार

Ruslaan Teaser OUT: आयुष शर्मा की अगली फिल्म 'रुस्लान' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्टर को फिर से एक्शन मोड में देका जा रहा है. फिल्म में उनके कई अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. अब फैंस उनकी इस फिल्म के लिए भी उत्साहित हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 02:01 PM IST
    • 'रुस्लान' का टीजर हुआ रिलीज
    • एक्शन मोड में दिखे आयुष शर्मा
Ruslaan Teaser OUT: आयुष शर्मा की 'रुस्लान' टीजर हुआ रिलीज, एक्शन से फिर धमाल मचाने के लिए तैयार

Ruslaan Teaser OUT: सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा अपनी अगली फिल्म 'रुस्लान' को लेकर काफी समय से खबरों में बने हुए हैं. अब रमजान के खास मौके पर मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी करते हुए आयुष के चाहने वालों के सरप्राइज दे दिया है. आयुष को इस बार फिर से एक्शन भरे अंदाज में देखा जा रहा है. टीजर की शुरुआत जबरदस्त डायलॉग्स के साथ की गई है. वहीं, इसके साथ आयुष के एक्शन के तड़के ने दर्शकों के बीच उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. इसी के साथ 'रुस्लान' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

बेहतरीन डायलॉग्स से हुई शुरुआत

टीजर में आयुष शर्मा के कई अलग-अलग रंग देखने को मिल रही है. इसकी शुरुआत होती है एक बच्चे की आवाज में बोले जा रहे डायलॉग से. इसके बाद आयुष शर्मा एक बड़ी हस्ती के रूप में नजर आते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

दूसरे शॉट में उन्हें कंधे पर गिटार लिए देखा जा रहा है, उसके सामने कुछ लोग डांस कर रहे है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई शूटिंग चल रही है. वहीं, स्कूल में एक बच्चा दूसरे बच्चों से मार खाता नजर आता है. वहीं, कुछ जगहों पर कहीं आयुष गुंडों की चपेट में दिख रहे हैं तो कहीं वह खुद लोगों को मारते नजर आ रहे हैं.

जबरदस्त दिखेगा एक्शन

फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदार एक्शन में मोड में दिख रहे हैं. वहीं, आयुष को देखकर लग रहा है कि वह 'रुस्लान' में एक आर्टिस्ट का किरदार निभा रहे हैं. टीजर ने देशक फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ा दी है, लेकिन अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज के बाद उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है. इसका फैसला तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

जानिए कब रिलीज हुई फिल्म 

'रुस्लान' में आयुष शर्मा को लीड रोल में देखा जा रहा है. वहीं, उनके अलावा इसमें साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर जगपति बाबू भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इनके साथ ही जहीर इकबाल और सुश्री मिश्रा भी फिल्म में दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. टीजर में सभी कलाकारों की झलक ने दर्शकों को अभी से इम्प्रेस कर दिया है.  बता दें कि 'रुस्लान' 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Kriti-Pulkit Samrat wedding venue: मानेसर के इस आलीशान होटल में सात फेरे लेंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़