AS04: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, लॉन्च किया चौथी फिल्म का टीजर

जन्मदिन के खास मौके पर आयुष शर्मा ने अपनी चौथी फिल्म का टीजर जारी कर दिया है. टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा. अब फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 03:38 PM IST
  • 32 साल के हो गए हैं आयुष शर्मा
  • टीजर में दिखा पावरपैक एक्शन
AS04: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, लॉन्च किया चौथी फिल्म का टीजर

नई दिल्ली: अपने जन्मदिन के खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा ने फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया है, जिसमें वह एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए सुपर एक्साइटिड हो गए हैं. हालांकि अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है. एक्टर के इस प्रोजेक्ट को 'आयुष शर्मा-03' और 'एएस-03' कहा जा रहा है. 

रिलीज हुआ चौथी फिल्म का टीजर

यह फिल्म मॉडर्न पौराणिक एडवेंचर पर आधारित है. इसमें एक्टर दमदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. टीजर की शुरुआत में आयुष शर्मा गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

वहीं, दूसरी ओर हथियारबंद लोगों का एक समूह उन पर हमला करने के लिए आता है. टीजर में दिखता है कि हथियार बंद लोगों को देखकर भी आयुष परेशान नहीं होते हैं और स्वैग के साथ गिटार बजाते रहते हैं.

फैंस हुए एक्साइटिड

इसके बाद आयुष फुल ऑन क्लासी अंदाज में सभी लोगों की पिटाई कर उन्हें मार देते हैं. इस फिल्म से जुड़ी डीटेल्स अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन आयुष शर्मा ने मायथो मॉडर्न एक्शन एडवेंचर का टीजर जारी कर दिया है, जो साल 2023 में रिलीज होगी. 

2023 में रिलीज होगी फिल्म

टीजर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म के लिए आयुष ने अपनी बॉडी बनाने में जबरदस्त मेहनत की है. डायरेक्टर डुओ फायर एंड आइस (रवि वर्मा और इमरान सरधरिया) द्वारा डायरेक्टेड, AS03 क्लिफ्टन स्टूडियो, सिनेमा एंट और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस्ड है.

ये भी पढे़ं- जाह्नवी कपूर ने बॉडी फिट ड्रेस में दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज, कैमरे में कैद हुआ कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़