इन लोकेशन पर करेंगे आमिर खान Sitare Zameen Par की शूटिंग, रिलीज को लेकर भी किया खुलासा

Sitare Zameen Par: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनीश्ट आमिर खान ने पिछले दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस से निकली फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर खूब चर्चा बटोरी थी. अब एक्टर अपनी नई फिल्म 'सितारे जमीन पर' की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस बीच उन्होंने फिल्म के शूटिंग लोकेशन के बारे में और रिलीज को लेकर भी कई खुलासे किए हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 25, 2024, 02:06 PM IST
    • इस शहर में होगी 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग
    • आमीर खान ने बताया फिल्म का सारा शेड्यूल
इन लोकेशन पर करेंगे आमिर खान Sitare Zameen Par की शूटिंग, रिलीज को लेकर भी किया खुलासा

नई दिल्ली: Sitare Zameen Par: बॉलीवुड सुपरस्टार की लीस्ट में शामील आमिर खान जल्द ही फिल्म 'सितारे जमीन पर' के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने वाले हैं. लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी मगर अब एक्टर जल्द फैंस का मनोरंजन करने लौट रहे हैं.

किस शहर में होगी फिल्म की शूटिंग? 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'सितारे जमीन पर की शूटिंग के लिए आमिर खान अगले महीने दिल्ली जा सकते हैं. वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 11 बच्चों के साथ राजधानी आएंगे. इसमें अन्य स्टार कलाकार भी होंगे, जिनकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.' सूत्र ने आगे बताया कि यह मई और जून के बीच एक महीने का शेड्यूल होगा और कहा, 'बच्चे शूटिंग के लिए कई पैरालंपिक खेलों में शामिल होंगे.'

बच्चे होंगे पैरालंपिक खेल में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग का मई और जून के बीच एक महीने का शेड्यूल होगा. शूटिंग के लिए सभी बच्चे कई तरह के पैरालंपिक खेलों में शामिल होंगे. फिल्म से जुड़े सूत्र ने शूटिंग लोकेशन के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में की जाएगी, जिसमें लाल किला, लोधी गार्डन, पुरानी दिल्ली और त्यागराज स्टेडियम शामिल हैं.

आमिर खान और जेनेलिया पहली बार साथ आएंगे नजर

इससे पहले, मीडिया के साथ बातचीत में आमिर ने कंफर्म किया था कि सितारे जमीन पर क्रिसमस रिलीज की जाएगी. आमिर ने कहा, 'लीड एक्टर के रूप में मेरी अगली फिल्म, जिसकी शूटिंग अभी शुरू हुई है, सितारे जमीन पर है. हम इसे इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं. ये एक एंटरटेनिंग फिल्म है और मुझे इसकी कहानी पसंद है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.' बता दें कि सितारे जमीन पर में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं. यह जेनेलिया और आमिर की एक साथ पहली फिल्म है.

ये भी पढ़ें- IPL की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़