पीएम मोदी का कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना, बोले- अमेठी से इतना डर गए कि रायबरेली में रास्ता खोज रहे

Lok sabha Chunav 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने पर हमला बोला है. वो शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह अमेठी से इतना डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं. विपक्ष की सबसे बड़ी नेता के पास चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. वो डर के मारे भाग गई और भागकर राजस्थान और वहां से राज्यसभा में आई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2024, 01:03 PM IST
  • अब रायबरेली में रास्ता खोज रहेः पीएम मोदी
  • 'कांग्रेस की पहले सी भी कम सीटें आएंगी'
पीएम मोदी का कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना, बोले- अमेठी से इतना डर गए कि रायबरेली में रास्ता खोज रहे

नई दिल्ली: Lok sabha Chunav 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने पर हमला बोला है. वो शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह अमेठी से इतना डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं. विपक्ष की सबसे बड़ी नेता के पास चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. वो डर के मारे भाग गई और भागकर राजस्थान और वहां से राज्यसभा में आई. मैंने पहले ही ये भी बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं. हार के डर से वायनाड में जैसी ही मतदान समाप्त होगा, वो तीसरी सीट खोजने लग जाएंगे.

अब रायबरेली में रास्ता खोज रहेः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, अब दूसरी सीट पर भी उनके सारे चेले चपाटे कह रहे थे कि अमेठी आएंगे. लेकिन वह अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं. ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत.

'कांग्रेस की पहले सी भी कम सीटें आएंगी'

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं भी इन्हें यहीं कहूंगा- अरे डरो मत, भागो मत. आज मैं एक और बात कहूंगा. कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है. वो पहले से भी कम सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ रही है. अब देश भी समझ रहा है कि ये लोग चुनाव जीतने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे, ये सिर्फ और सिर्फ देश को बांटने के लिए चुनाव के मैदान का इस्तेमाल कर रहे हैं.

तीन चुनौतियों का जवाब दे कांग्रेसः पीएम

पीएम मोदी ने कहा, मैं पिछले 10 दिन से लगातार कांग्रेस को 3 चुनौतियां दे रहा हूं, लेकिन वो मौन होकर बैठ गए हैं. मेरी पहली चुनौती है - कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले देश को लिखित में विश्वास दें कि वे धर्म के आधार पर आरक्षण में, संविधान में कोई भी परिवर्तन नहीं करेंगे. मेरी दूसरी चुनौती है - ये लिखित में देश से वादा करें कि एससी, एसटी, ओबीसी का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर किसी को नहीं बाटेंगे. मेरी तीसरी चुनौती है - वो लिखित में दें कि जहां इनकी सरकार है, वहां ओबीसी का कोटा काटकर, धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़