Inodre Lok Sabha Seat: इंदौर में भी सूरत जैसा खेला... कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय ने नामांकन खींचा, BJP में शामिल

Indore Lok Sabha Seat: इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस ले लिया है. वे भाजपा में शामिल हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2024, 01:04 PM IST
  • विजयवर्गीय ने फोटो पोस्ट की
  • भाजपा में शामिल हुए अक्षय
Inodre Lok Sabha Seat: इंदौर में भी सूरत जैसा खेला... कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय ने नामांकन खींचा, BJP में शामिल

नई दिल्ली: Indore Lok Sabha Seat: मध्य प्रदेश की इंदौर सीट पर भी सूरत जैसा खीला हो गया है. यहां पर कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापसी के आखिरी दिन अपना नामांकन वापस ले लिया. वे अब भाजपा में शामिल हो गए हैं.

विजयवर्गीय के साथ गाड़ी में दिखे
अक्षय नामांकन वापस लेने के बाद भाजपा के दिग्गज नेता और MP सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी में दिखे. इस दौरान विजयवर्गीय ने उनके साथ एक सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट की. विजयवर्गीय ने लिखा, 'इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, मुख्यमंत्री मोहन यादव जी व प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है.'

14 लाख की घड़ी पहनते हैं
कांग्रेस ने अक्षय कांति को पहली बार लोकसभा का टिकट थमाया था. उन्होंने अपने नामांकन फॉर्म में बताया था कि वे 14 लाख की घड़ी पहनते है. उनकी व उनकी पत्नी की कुल संपत्ति करीब 87 करोड़ रुपए है. 

बड़ी मुश्किल से कांग्रेस को मिला था प्रत्याशी
इंदौर लोकसभा सीट भाजपा का गढ़ मानी जाती है. इस सीट पर कांग्रेस कभी नहीं जीती. यही कारण है कि कांग्रेस को यहां से आसानी से कोई प्रत्याशी नहीं मिला. बड़ी मुश्किल से इस सीट पर पार्टी को अक्षय कांति बम के तौर पर प्रत्याशी मिला. बता दें कि भाजपा ने इस सीट से शंकर लालवानी को टिकट दिया है. अब उनकी जीत करीब-करीब तय मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें-  Kalahandi Lok Sabha Seat: कालाहांडी... कभी खाने के लिए नहीं थे दाने, आज धान का प्रमुख उत्पादक; सियासी लड़ाई भी रोचक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़