अमित शाह का एडिटेड वीडियो मामला: मुश्किल में रेवंत रेड्डी, दिल्ली पुलिस का समन

दिल्ली पुलिस का मामले में यह भी कहना है कि अ मित शाह से जुड़े एडिटेड वीडियो के मामले में अगर किसी अन्य की भी संलिप्तता पाई जाएगी तो उससे पूछताछ की जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2024, 04:37 PM IST
  • रेवंत रेड्डी से होगी पूछताछ.
  • पुलिस ने दिया 1 मई का वक्त.
अमित शाह का एडिटेड वीडियो मामला: मुश्किल में रेवंत रेड्डी, दिल्ली पुलिस का समन

नई दिल्ली. तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जुड़े एक एडिटेड वीडियो के मामले में परेशानी बढ़ सकती है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक फर्जी वीडियो मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी को एक मई को जांच से जुड़ने के लिए कहा गया है. दरअसल रेड्डी पर आरोप है कि उन्होंने अमित शाह के वीडियो के साथ छेड़छाड़ की थी. गृह मंत्री का बयान कुछ और था और उसे किसी और बयान से जोड़कर पेश किया गया. 

दिल्ली पुलिस का मामले में यह भी कहना है कि अ मित शाह से जुड़े एडिटेड वीडियो के मामले में अगर किसी अन्य की भी संलिप्तता पाई जाएगी तो उससे पूछताछ की जाएगी. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक मामले में अब तक पांच लोगों की पहचान की गई है. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मामले में शनिवार को FIR दर्ज करवाई थी. 

बीजेपी पर रेवंत रेड्डी ने साधा निशाना
इससे पहले तेलंगाना के CM ए. रेवंत रेड्डी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बात का जवाब देने के बाद ही राज्य में आना चाहिए कि वह तेलंगाना गठन के समय किए गए वादों को पूरा करने में क्यों विफल रहे. पीएम को लोगों को बताना चाहिए कि आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम 2014 में की गई प्रतिबद्धताओं को लागू क्यों नहीं किया गया? पीएम मोदी के 10 साल के शासन के दौरान तेलंगाना को न तो फंड मिला और न ही उद्योग! 

रेवंत रेड्डी ने बीजेपी के बहिष्कार का आह्वान किया और लोगों से पार्टी को करारी हार देने का आग्रह किया. बीजेपी लोगों से 400 सीटें देने की अपील कर रही है, क्योंकि वह आरक्षण खत्म करना चाहती है. लोगों को बीजेपी को वोट क्यों देना चाहिए? राज्य में आने से पहले प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि वह एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण क्यों खत्म करना चाहते हैं.?

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024: गहलोत पर लगा भाटी को गाड़ी देने का आरोप, कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया अफवाह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़