7वें चरण तक सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा गुस्सा, 'झूठी गारंटी' के खिलाफ जनता लड़ रही चुनाव: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार के खिलाफ जनता खुद चुनाव लड़ रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2024, 10:46 PM IST
  • अखिलेश ने साधा बीजेपी पर निशाना.
  • कहा- जनता खुद लड़ रही है चुनाव.
7वें चरण तक सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा गुस्सा, 'झूठी गारंटी' के खिलाफ जनता लड़ रही चुनाव: अखिलेश यादव

बाराबंकी/लखनऊ. यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया कि जब सातवें चरण में वोट पड़ेगा तो देख लेना जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाई देगा. यह पहला चुनाव है जहां जनता झूठी गारंटी लेकर आने वाले लोगों के खिलाफ खुद ही चुनाव लड़ रही है.

यूपी के बाराबंकी में विपक्षी ‘इंडिया’ अलायंस के तहत कांग्रेस के उम्मीदवार तनुज पुनिया के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा-मैं देख रहा हूं कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ता चला जा रहा है, जनता का गुस्सा भी बीजेपी के खिलाफ बढ़ता जा रहा है. आप देख लेना, जब सातवें चरण में वोट पड़ेगा तो देख लेना जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाई देगा.

'लोकसभा चुनाव देश का भविष्य'
अखिलेश यादव ने कहा- यह लोकसभा चुनाव हमारे आपके भविष्य का चुनाव है, वहीं हमारे आपके आने वाली पीढ़ी के भविष्य का भी चुनाव है. जिस तरह कभी समुद्र मंथन हुआ था, 2024 का चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है. एक तरफ वे लोग हैं जो संविधान को बदलना चाहते हैं और दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन, सपा और कांग्रेस के लोग हैं जो संविधान बचाना चाहते हैं.

बता दें कि अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ से पार्टी उम्मीदवार रविदास मेहरोत्रा और मोहनलालगंज से पार्टी प्रत्याशी आर.के. चौधरी के समर्थन में राजधानी के मोहनलालगंज इलाके में भी एक रैली की. उन्होंने कहा-पहला चुनाव है जहां मैं जनता को उन लोगों के खिलाफ खुद चुनाव लड़ते हुए देख रहा हूं जो गारंटी लेकर आए हैं. बीजेपी सरकार ने बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया, लेकिन किसानों का नहीं. एक बार जब भारतीय गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे.

ये भी पढ़ेंः रायबरेली में प्रियंका का PM मोदी पर निशाना, देश की संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों को दे दी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़