US: 'काइल' नाम के लोगों को क्यों तलाश कर रहा है ये अमेरिकी शहर
Advertisement
trendingNow12187067

US: 'काइल' नाम के लोगों को क्यों तलाश कर रहा है ये अमेरिकी शहर

Texas News: इस शहर में एक खास आयोजन होने जा रहा है. यह अपने नाम का जश्न मनाना चाहता है और इसके लिए इसने अनोखा तरीका खोजा है. 

US: 'काइल' नाम के लोगों को क्यों तलाश कर रहा है ये अमेरिकी शहर

City of Kyle: टेक्सास (Texas) का काइल ( Kyle) शहर, अपने नाम का जश्न मनाना चाहता है. इसके लिए वह काइल नाम के कम से कम 2,326 लोगों को एक ही समय में एक ही स्थान पर इकट्ठा करने की कोशिश में लगा है. काइल्स ( Kyles) नाम के लोगों की एक सभा 21 मई तक आयोजित की जाएगी. यह आयोजन 19 से 21 मई तक चलने वाले 'काइल फेयर ए टेक्स-ट्रैवगांजा' का हिस्सा है. 

21 मई को शाम 4 बजे काइल नामों वालों को एक जगह इक्ट्ठा कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने का प्रयास किया जाएगा. यह रिकॉर्ड 2017 में बोस्निया और हर्जेगोविना में इवान नाम के 2,325 लोगों की एक सभा द्वारा स्थापित किया गया था.

क्या कहना है आयोजकों का? 
सिटी ऑफ काइल स्पेशल इवेंट मैनेजर क्लाउडिया रोचा के मुताबिक, 'इस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए, हम सभी काइल्स को बुला रहे हैं. हमें पांच साल पहले स्थापित रिकॉर्ड के करीब पहुंचने के लिए लंबे काइल्स, छोटे काइल्स, युवा काइल्स और बूढ़े समेत सभी काइल्स की जरुरत है.'

क्लाउडिया रोचा ने कहा, 'हम काइल फेयर को लेकर बहुत उत्साहित हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि यह आयोजन रिकॉर्ड बुक में स्थान हासिल करने के लिए जरूरी काइलों एक जगह पर लाने में कामयाब होगा.'

इस मेले में एंट्री फ्री होगी और वीआईपी तम्बू में साइन इन करने वाले काइल्स को एक मुफ्त टी-शर्ट मिलेगी. 

TAGS

Trending news