Donald Trump News: ‘मम्मी के पास जाओ’, रैली में महिला प्रदर्शनकारी पर भड़के ट्रंप
Advertisement
trendingNow12060483

Donald Trump News: ‘मम्मी के पास जाओ’, रैली में महिला प्रदर्शनकारी पर भड़के ट्रंप

US Presidential Election 2024: डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम में लंबे समय बाद व्यवधान देखा गया. हालांकि जब ट्रंप 2016 में राष्ट्रपति पद की रेस में शामिल थे, तो प्रदर्शनकारियों द्वारा उनके कार्यक्रमों को नियमित रूप से बाधित किया गया था.

Donald Trump News: ‘मम्मी के पास जाओ’, रैली में महिला प्रदर्शनकारी पर भड़के ट्रंप

US News: आयोवा में रविवार को प्रदर्शनकारियों ने डोनाल्ड ट्रंप की रैली को कुछ देर के लिए बाधित किया. ऐसा वर्षों में पहली बार देखने को मिला. ट्रंप जब रैली में मौजूद थे तो एक महिला चिल्लाई, 'आपने लाखों ले लिए हैं!' जिसके जवाब में पूर्व राष्ट्रपति के समर्थक 'ट्रंप-ट्रंप' चिल्लाने लगे. 

प्रदर्शनकारी महिला को ट्रंप ने भी जवाब दिया और कहा, 'मां के पास वापस जाओ, बहुत छोटी और अपरिपक्व.' बता दें जब ट्रंप 2016 में राष्ट्रपति पद की रेस में शामिल थे, तो प्रदर्शनकारियों द्वारा उनके कार्यक्रमों को नियमित रूप से बाधित किया गया था.

हालांकि कुछ ही देर बाद एक और प्रदर्शनकारी आया, जिसके हाथ में एक काला और पीला बैनर था, जिस पर लिखा था, 'ट्रम्प क्लाइमेट क्रिमिनल.' बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों के इसी ग्रुप ने पिछले सप्ताह एम्स में डेसेंटिस टाउन हॉल और फ्लोरिडा के गवर्नर के एक कार्यक्रम में बाधा डाली थी. 

रामास्वामी पर भड़के ट्रंप
आयोवा कॉकस से पहले ट्रंप ने पहली बार सार्वजनिक रूप से  अपने प्रतिद्वंद्वी विवेक रामास्वामी की आलोचना की. इस साल के अंत में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी हासिल करने के लिए ट्रंप को रामास्वामी कड़ी टक्कर दे रहे हैं। ट्रंप ने आरोप लगाया कि भारतीय अमेरिकी उद्यमी नामांकन हासिल करने के लिए ‘कपटपूर्ण अभियान के हथकंडे’ अपना रहे हैं.

पूर्व राष्ट्रपति की यह टिप्पणी रामास्वामी (38) द्वारा कई टिप्पणी और पोस्ट किए जाने के बाद आई है. रामास्वामी की टिप्पणी से ट्रंप और उनकी टीम नाराज है. रामास्वामी के अभियान के दौरान लोगों द्वारा पहनी जाने वाली टी-शर्ट पर लिखे नारे से ट्रंप खासे नाराज है.। टी शर्ट पर लिखा है, ‘‘सेव ट्रंप, वोट विवेक’’ (ट्रंप को बचाओ, विवेक को वोट दो). 

Trending news