इंसान या कुछ और…कटे पैर को खाता दिखा शख्स! फिर जो हुआ वीडियो देख चौंक जाएंगे
Advertisement
trendingNow12171162

इंसान या कुछ और…कटे पैर को खाता दिखा शख्स! फिर जो हुआ वीडियो देख चौंक जाएंगे

Viral Video : एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें  एक आदमी कटे हुए पैर के साथ घूमता दिखाई दे रहा है, साथ ही उसका कुछ हिस्सा सूंघ कर खाता भी दिख रहा है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

US MAN

California : सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि एक आदमी कटे हुए पैर के साथ घूम रहा है, साथ ही उसका कुछ हिस्सा सूंघ कर खा भी रहा है. यह वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. बताया जा रहा है, कि यह ट्रेन दुर्घटना में मारे गए एक व्यक्ति का कटा हुआ पैर है. घटना के बाद उस व्यक्ति को शुक्रवार ( 22 मार्च ) को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

अंग हटाकर सबूत मिटाने की कोशिश

 

स्थानीय समाचार स्टेशन KBAK/FOX58 के अनुसार, उस व्यक्ति ने वास्को एमट्रैक स्टेशन के रेलवे ट्रैक से अंग हटाकर सबूत मिटाने की कोशिश की थी. वीडियो में देखा जा सकता है, जब अधिकारी उसके पास आए तब भी वह बेपरवाह था और जब उसने कैमरे को देखा तो हाथ हिलाया साथ ही वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति की ओर देखते हुए जोर-जोर से हंसने लगा और चिल्लाने लगा.

 

इसी दौरान वीडियो में पीछे से अंग्रेजी में एक आवाज सुनी दी, जिसमें कोई कहता है, कि "वह उस पैर को खा रहा है. अधिकारियों ने एक पैदल यात्री एक महिला की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो बेकर्सफील्ड से लगभग 25 मील (40 किलोमीटर) उत्तर-पश्चिम में एमट्रैक स्टेशन पर एक ट्रेन से टकरा गई थी. 

 

बाद में, प्रतिनिधियों को पता चला कि रेसेंडो टेललेज नाम के एक 27 वर्षीय व्यक्ति ने दुर्घटना स्थल से सबूत यानी कटा हुआ पैर हटा दिया. तो वहीं KBAK/FOX58 की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में उस व्यक्ति को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

TAGS

Trending news