सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को डराया, समुद्र किनारे दिखा ये ‘राक्षस’, महिला ने किया रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11810863

सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को डराया, समुद्र किनारे दिखा ये ‘राक्षस’, महिला ने किया रिकॉर्ड

Viral Video: पनामा में समुद्र के किनारे एक महिला टहल रही थी जब उन्होनी अपनी दाहिनी और कुछ अजीब देखा और उन्होंने इसेका वीडियो बना लिया. उनके द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, जिसे 26.4 मिलियन बार देखा गया है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को डराया, समुद्र किनारे दिखा ये ‘राक्षस’, महिला ने किया रिकॉर्ड

Social Media News: एक महिला द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो वायरल हो गया. पहली बार जो भी इस वीडियो को देखेगा उसे यह काफी डरावना लग सकता है. इस वीडियो ने लोगों को इतना डराया कि सोशल मीडिया यूजर्स इसे राक्षस बोलने लगे. हालांकि इस वीडियो की सच्चाई वैसी नहीं थी जैसा लोग समझ रहे थे. दरअसल वीडियो की सच्चाई कुछ और ही थी. लोग समझने में गलती कर गए या उनकी आंखों ने उन्हें धोखा दे दिया.

पनामा की रहने वाली ब्रेंडा गोंजालेज पानी के किनारे टहल रही थी जब उन्होनी अपनी दाहिनी तरफ कुछ अजीब देखा और उन्होंने इसे फिल्माने में देर नहीं की. उनके द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, जिसे 26.4 मिलियन बार देखा गया है.

इस वीडियो रेत में पहले से काले रंग की एक अजीबो-गरीब चीज दिखाई दे रही है जिसे  सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि जैसे यह पानी से निकला एक ‘राक्षस’ हो.

वीडियो का हैरान करने वाला शख्स
हालांकि इस वीडियो का सच कुछ और ही था. काले रंगी की डरावनी चीज दरअसल एक कुत्ता था. ब्रैंडा के मुताबिक 'लॉलिता काफी इंटेलीजेंट डॉग है. उसे कई ट्रिक्स पता हैं और वह अच्छे से व्यवहार करती है.' 

ब्रेंडा ने मजाकिया लहजे में कहा, ‘मुझे लगा कि मैं एक मज़ेदार वीडियो साझा कर रही हूं लेकिन मैंने टिकटॉक को आतंकित कर दिया.’ उन्होंने बताया कि उनके एक दोस्त ने उसने कहा कि यह एक खौफनाक जीव की तरह दिखता है.

ऐसे बना यह वीडियो
ब्रैंडा ने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर कर दिया जिस पर उनके 13,200 फॉलोअर्स हैं. उन्होंने पानी में भागे अपने कु्त्ते की पूंछ को शेप दे दी और उसके पीठ की तरफ से वीडियो बनाया. इसके बाद डॉग ने अपना चेहरा घुमाते हुए कैमरे की तरफ देखा. ब्रैंडा द्वारा शेयर किए वीडियो पर 35 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुकी हैं.

Trending news