अगले दो सालों में हो सकते हैं Pak में नए सिरे से चुनाव, PML-N नेता ने किया इशारा
Advertisement
trendingNow12231966

अगले दो सालों में हो सकते हैं Pak में नए सिरे से चुनाव, PML-N नेता ने किया इशारा

Shahbaz Sharif : पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के वरिष्ठ नेता जावेद लतीफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि नवाज शरीफ चौथी बार प्रधानमंत्री बनने वाले थे, लेकिन उनकी पार्टी हुए आम चुनाव में बहुमत हासिल नहीं कर पाई. 

Pakistan

Pakistan : पाकिस्तान में सत्तारूढ़ दल पीएमएल-एन के एक वरिष्ठ नेता ने अगले दो वर्ष में देश में नए सिरे से चुनाव होने की संभावना जताई है. गुरुवार ( 2 मई ) को मीडिया में आई खबर में यह जानकारी दी गई है. 

 

इंटरव्यू के दौरान की ये टिप्पणियां 

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के वरिष्ठ नेता जावेद लतीफ ने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान ये टिप्पणियां कीं. नवाज शरीफ चौथी बार प्रधानमंत्री बनने वाले थे, लेकिन उनकी पार्टी आठ फरवरी को हुए आम चुनाव में स्पष्ट बहुमत हासिल करने में विफल रही.

इसके बाद उन्होंने चौंकाने वाला कदम उठाते हुए अपने भाई और निवर्तमान पार्टी अध्यक्ष शहबाज शरीफ को छह दलों की केंद्र सरकार का नेतृत्व करने की अनुमति दी. शहबाज शरीफ को सेना की पसंद माना जाता है.

 

क्या कहा जावेद लतीफ ने 

जावेद लतीफ ने कहा कि चुनाव दो साल में हों या पांच साल में, पीएमएल-एन प्रमुख नवाज शरीफ चौथी बार सत्ता की बागडोर संभालेंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है, कि उन्होंने संकेत दिया था, कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में नवाज शरीफ के चौथे कार्यकाल का रास्ता बंध करने के लिए अगले दो सालों में समय से पहले चुनाव कराए जा सकते हैं.

Trending news