कैमरे में कैद हुआ राक्षसी आदमी, 1 मिनट 26 सेकंड का वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग, देखें हरकतें
Advertisement
trendingNow12242601

कैमरे में कैद हुआ राक्षसी आदमी, 1 मिनट 26 सेकंड का वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग, देखें हरकतें

Video Viral: अमेरिका का एक वीडियो इन‌ दिनों खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में जो दिख रहा है, उसे देख हर कोई हैरान है. आप भी देखें वीडियो:- 

कैमरे में कैद हुआ राक्षसी आदमी, 1 मिनट 26 सेकंड का वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग, देखें हरकतें

Video streets of New York City: अमेरिका में 1 मई को ऐसी घटना घटी, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है, मामला न्यूयॉर्क शहर का है. सड़क पर ही एक 45 साल का महिला पर भयानक हमला किया गया था.  घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसके बाद वह सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है.

1 मई की घटना, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 1 मई को सुबह 3 बजे के आसपास हुई जब नकाबपोश व्यक्ति ने पीड़ित का पीछा किया, जो ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू में फुटपाथ पर चल रही थी. सीसीटीवी फुटेज में एक भयावह दृश्य दिखाया गया है.

आप भी देखें वीडियो

वीडियो में क्या है:- 
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला फुटपाथ पर जा रही है, पीड़िता को पता ही नहीं चलता कि उसके पीछे भी कोई और चल रहा है. कुछ देर चलने के बाद अपना चेहरा सफेद कपड़े से ढका हुआ एक आदमी आता है. कुछ सेकंड बाद आदमी बेल्ट से बना एक फंदा खींचता है, उसे उसके सिर पर फेंकता है और हिंसक रूप से उसे जमीन पर खींच लेता है.

जैसे ही वह जमीन पर गिरती है, वह उसे कई फुट तक फुटपाथ पर घसीटता रहता है जब तक कि वह बेहोश नहीं हो जाती. इसके बाद, वीडियो में उसे बेहोश महिला को दो कारों के बीच घसीटते हुए दिखाया गया है, जहां वह उसके बाद महिला के साथ रेप करता है. इस घटना के बाद हमलावर मौके से भाग गया और गुरुवार तक फरार रहा है.

मामले हो रही जांच
अब तक मिली रिपोर्टों के मुताबिक NYPD की विशेष पीड़ित इकाई इस हिंसक यौन हमले की सक्रिय रूप से जांच कर रही है. हालांकि, पीड़िता ने जांच में हिस्सा लेना बंद कर दिया है. 

आरोपी की तलाश जारी
न्यूयॉर्क पुलिस अभी भी उस व्यक्ति की तलाश कर रही है और हमलावर का विवरण जारी किया है. उन्होंने उस व्यक्ति को 5 फीट 9 इंच लंबा बताया, जिसने काले "जीएपी" स्वेटशर्ट, सफेद पैंट और काले-लाल-सफेद स्नीकर्स पहने हुए था.

Trending news