Prediction 2023: रातों की नींद उड़ा देगी Baba Vanga की ये भविष्यवाणी, इस खौफनाक हथियार का किया जिक्र
Advertisement
trendingNow11663952

Prediction 2023: रातों की नींद उड़ा देगी Baba Vanga की ये भविष्यवाणी, इस खौफनाक हथियार का किया जिक्र

Baba Vanga 2023 Predictions: बाबा वेंगा ने साल 2023 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं. उनमें से अगर एक भविष्यवाणी सच साबित होती है तो यह साल कोरोनाकाल की तुलना में ज्यादा खतरनाक और डरवाना होने वाला है.

baba vanga 2023 predictions

Baba Vanga Bhavishyavani: बाबा वेंगा का नाम दुनिया के सबसे मशहूर भविष्यवेत्ताओं में लिया जाता है. बाबा वेंगा के समर्थक मानते हैं कि उनके द्वारा की गई ज्यादातर भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं. आपको बता दें कि बाबा वेंगा (Baba vanga predictions) ने साल 2023 को लेकर भी कई खतरनाक भविष्यवाणियां की हैं, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. अगर बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणियां सच साबित होती हैं तो साल 2023 कोरोनाकाल की तुलना में ज्यादा भयानक गुजरेगा.

बड़ी आबादी पर मौत का खतरा

बाबा वेंगा ने साल 2023 को लेकर एक खतरनाक भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि इस साल खतरनाक बायोवेपन का प्रयोग देखने को मिल सकता है और अगर ऐसा होता है तो दुनिया की बड़ी आबादी पर मौत का खतरा मंडरा रहा है. बाबा वेंगा ने बायोवेपन (Bio Weapon) को लेकर यह भी कहा है कि इसका इस्तेमाल किसी बड़े देश द्वारा इंसानों की वृहद आबादी पर किया जा सकता है.

क्या होता है बायोवेपन?

आपको बता दें कि बायोवेपन उस हथियार को कहते हैं जिसे बनाने के लिए सूक्ष्म जीवों वायरस और बैक्टीरिया का इस्तेमाल किया जाता है. यह एक तरीके का जैविक हथियार होता है जो एक बार में लाखों-करोड़ों की आबादी को मौत की नींद सुला देता है. इसके जरिए किसी तरह का विस्फोट नहीं होता बल्कि यह लोगों को बीमार बना कर मौत के घाट उतारता है.

कौन हैं बाबा वेंगा?

दुनिया के मशहूर भविष्यवेत्ताओं में शामिल बाबा वेंगा का जन्म साल 1911 में हुआ था. जब उनकी उम्र महज 11 साल थी, तब इनकी आंखों की रोशनी चली गई. साल 1996 में बाबा वेंगा की मौत हो गई. बाबा वेंगा के समर्थकों का कहना है कि उनके द्वारा कही जाने वाली 90% भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news