Baba Vanga की 5 खतरनाक भविष्यवाणी, अगर सच हुईं तो 2023 में ही दुनिया में मचेगी तबाही
Advertisement
trendingNow11818244

Baba Vanga की 5 खतरनाक भविष्यवाणी, अगर सच हुईं तो 2023 में ही दुनिया में मचेगी तबाही

Baba Vanga Predictions: साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणी ने लोगों की टेंशन बढ़ा दी है. आइए जानते हैं कि भारत को लेकर बाबा वेंगा ने कौन सी भविष्यवाणी की थी.

Baba Vanga की 5 खतरनाक भविष्यवाणी, अगर सच हुईं तो 2023 में ही दुनिया में मचेगी तबाही

Baba Vanga Predictions For 2023: बाबा वेंगा (Baba Vanga) के नाम को हर कोई जानता है. बाबा वेंगा की कई ऐसी भविष्यवाणी हैं जो सच हो चुकी हैं. ये भविष्यवाणियां कई दशकों पहले बाबा वेंगा ने की थीं, जिन पर आज भी लोग विश्वास करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बुल्गारिया की बाबा वेंगा को आंखों से दिखाई नहीं देता था लेकिन वो भविष्यवाणी सटीक करती थीं. बताया जाता है कि बाबा वेंगा ने अपनी आंखों की रोशनी 12 साल की उम्र में ही खो दी थी. करीब 27 साल पहले बाबा वेंगा की मौत हो चुकी है, पर दुनिया के लिए की कईं उनकी भविष्यवाणी आज भी लोगों को टेंशन देती रहती है. आइए जानते हैं कि बाबा वेंगा ने 2023 के लिए क्या-क्या भविष्यवाणी की थीं.

बाबा वेंगा की 5 अहम भविष्यवाणियां

1. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में किसी बड़े न्यूक्लियर पावर प्लांट में ब्लास्ट हो सकता है. इस कारण से एशिया महाद्वीप के आसमान पर बादल छा जाएंगे. भारत समेत एशिया महाद्वीप में रहने वाले लोगों के लिए बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी डराने वाली है.

2. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, 2023 में तीसरे विश्व युद्ध का आगाज हो सकता है. ये भी आशंका है कि इस दौरान कोई देश परमाणु बम से भी हमला कर सकता है. इससे दुनिया के बड़े हिस्से में तबाही का मंजर देखने को मिल सकता है. इन दिनों रूस-यूक्रेन का युद्ध जारी है. जिस पर दुनिया के ज्यादातर देश अलग-अलग खेमों में बंटे हुए हैं. रूस कई बार परमाणु हमले की धमकी दे चुका है.

3. साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, इस साल कोई बड़ी खगोलीय घटना हो सकती है. इतना ही नहीं इसकी वजह से धरती के ऑर्बिट में भी बदलाव हो सकता है. इसका हमारे पर्यावरण पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. धरतीवासियों को इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.

4. एक और भविष्यवाणी में बाबा वेंगा ने बताया कि साल 2023 में वैज्ञानिक कई अजीबोगरीब आविष्कार कर सकते हैं. इसमें से एक खतरनाक जैविक हथियार भी हो सकता है. अगर इसका इस्तेमाल हुआ तो बड़े पैमाने पर तबाही का मंजर देखने को मिल सकता है. 

5. बाब वेंगा की 5वीं भविष्यवाणी है कि 2023 का साल त्रासदी और अंधकार वाला हो सकता है. इस साल, बेमौसम बारिश होगी. इसकी वजह से भयंकर बाढ़ आएगी. कई इलाकों में भयंकर तूफान भी आ सकता है.

(Disclaimer: ये स्टोरी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news