बादशाह से इतने साल छोटी हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir

हानिया आमिर

पाकिस्तान इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हानिया आमिर काफी समय भाततीय मीडिया में छाई हुई हैं, जिसके पीछे की वजह है उनका सिंगर-रैपर बादशाह के साथ अक्सर नजर आना.

सोशल मीडिया

हानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटोज के साथ खास पलों को भी शेयर करना पसंद करती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

बादशाह संग डेटिंग रूमर्स

इसके अलावा वो अपने इंस्टाग्राम पर बादशाह के साथ भी मस्ती करते हुए कई फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके चलते दोनों की डेटिंग रूमर्स तेजी से वायरल हो रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच कितना अंतर है इस पर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं.

11 साल छोटी हानिया

वहीं, अगर दोनों के बीच के अंतर की बात की जाए तो हानिया बादशाह से 11 साल छोटी हैं. हाल ही में दुबई में एक साथ नजर आए थे, जिसकी फोटो-वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

हानिया का जन्म

हानिया का जन्म 12 फरवरी, 1997 को पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ था. आज के समय में हानिया 27 साल की हैं और वहीं, बादशाह 38 साल के हैं, जिनका जन्म 19 नवंबर, 1985 को दिल्ली में हुआ था.

हानिया का करियर

हानिया आमिर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में कॉमेडी फिल्म 'जनान' से किया था. इसके बाद 'ना मालूम अफराद 2' और 'परवाज है जुनून' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

शाहरुख खान की फैन हैं

इतना ही नहीं, हानिया आमिर बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं और वो अक्सर उनके गानों पर डांस करती नजर आती हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आता है.

मेरे हमसफ...

हानिया आमिर के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो उनके पाकिस्तानी ड्रामा 'मेरे हमसफर' के हैं. उनके तमाम इमोशन्स से भरे वीडियो को बेहद पसंद किया जाता है.

डेटिंग रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं...

हालांकि, हानिया और बाहशाह की ओर से दोनों के डेटिंग रूमर्स पर कोई बयान सामने नहीं आया है. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई जानकारी अपने फैंस को नहीं दी, जिनका फैंस इंंतजार कर रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story