आलिया भट्ट के मेट गाला लुक पर फिदा हुईं मां सोनी और सास नीतू

आलिया भट्ट

न्यूयॉर्क शहर में आयोजित हुए दुनिया का सबसे बड़ा फैशन इवेंट मेट गाला 2024 आलिया भट्ट ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की फ्लावर प्रिंट साड़ी में नजर आईं.

आलिया का मेट गाला लुक

मेट गाला 2024 के कार्पेट पर आलिया भट्ट के हेयरस्टाइल से लेकर उनके मेकअप ने सभी का ध्यान खींचा. इतना ही नहीं, उनके लुक ने फैंस के साथ अपनी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर को खूब इंप्रेस किया, जो तारीफ किए बिना रह ना सके.

सास नीतू हुई फिदा

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और आलिया की सास नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया के मेट गाला लुक को शेयर करते हुए लिखा, 'Fabulous'.

मां सोनी भी हारी दिल

इतना ही नहीं, आलिया की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी की कई सारी तस्वीरे शेयर और खूब तारीफ की. उन्होंने पहली फोटो के कैप्शन में लिखा, 'द गार्डन ऑफ टाइम'.

सब्यसाची की भी की तारीफ

साथ ही सोनी राजदान ने आलिया के साथ-साथ डिजाइनर सब्यसाची की भी खूब तारीफ की और लिखा, 'स्टनिंग सब्यसाची का शानदार वर्क'. साथ ही उन्होंने बैकग्राउंड में म्यूजिक भी लगाया है.

साड़ी की भी की खूब तारीफ

इसके साथ ही सोनी राजदान ने आलिया की मेट गाला साड़ी की भी जमकर तारीफ करते हुए बताया कि 163 कारीगरों की 1965 घंटे की मेहनत लगी है.

आलिया ने भी शेयर की फोटोज

इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मेट गाला से लेकर अपने लुक्स की कई सारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस से नजरें हटापाना फैंस के लिए मुश्किल हो जाएगा.

कई सारी कैरी की एसेसरीज

आलिया द्वारा शेयर की गई फोटोज में एक्ट्रेस ये भी दिखाया कि इस दौरान एक्ट्रेस कई सारी सुंदर और शानदार एसेसरीज भी कैरी किए नजर आ रही हैं, जिसमें इयररिंग्स से लेकर कई सारी रिंग्स भी शामिल है.

आलिया का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें 'जिगरा', 'लव एंड वॉर', 'जी ले जरा' और 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2' शामिल है.

VIEW ALL

Read Next Story