स्कूली बच्चे ने तमन्ना जैसा डांस करके जीता लाखों का दिल, बार-बार Video देखकर भी नहीं भरेगा मन
Advertisement
trendingNow11817044

स्कूली बच्चे ने तमन्ना जैसा डांस करके जीता लाखों का दिल, बार-बार Video देखकर भी नहीं भरेगा मन

School Kids Dance On Kaavaalaa Song: अब जो वीडियो सामने आया है उसमें स्कूली बच्चों का एक ग्रुप 'कावला' गाने पर डांस कर रहा है. वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

 

स्कूली बच्चे ने तमन्ना जैसा डांस करके जीता लाखों का दिल, बार-बार Video देखकर भी नहीं भरेगा मन

School Kid Dance Video: तमन्ना भाटिया और रजनीकांत पर फिल्माया गया 'जेलर' फिल्म का गाना 'कावला' इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. गाने के एक सीक्वेंस में तमन्ना भाटिया बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस हिट नंबर पर थिरकते हुए उनके वीडियो अपलोड किए हैं. अब जो वीडियो सामने आया है उसमें स्कूली बच्चों का एक ग्रुप 'कावला' गाने पर डांस कर रहा है. वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बलराम ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है, जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में बच्चे ने बेहद ही मजेदार अंदाज में डांस किया.

स्कूली बच्चों ने डांस करके लोगों का दिल जीता

जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि किसी स्कूल के फंग्शन में ढेर सारे बच्चे मैदान में खेल-कूद रहे हैं. हालांकि, एक जगह पर म्यूजिक लगा हुआ था और कई सारे स्कूली बच्चे वहां पर डांस कर रहे हैं. इसमें दिलचस्प बात यह है कि पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का पॉपुलर सॉन्ग 'कावला' बज रहा होता है और स्कूली बच्चे तमन्ना की तरह डांस स्टेप को कॉपी करते हुए नाचते हुए नजर आए. जी हां, कुछ बच्चे तो ऐसे थे जो हूबहू डांस स्टेप को कॉपी कर रहे थे. वायरल होने वाले इस वीडियो में बच्चों ने धमाकेदार डांस करके लोगों का दिल जीत लिया और अब लोग वीडियो को बार-बार देखने के बाद भी उनका मन नहीं भरा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by balram (@balramrj143)

 

बच्चों के डांस वीडियो को देखकर लोगों ने खूब सराहा

वीडियो में स्कूली बच्चे को एक खेल के मैदान में 'कावला' गाने को रीक्रिएट करते हुए देखा गया. अन्य छात्रों ने उसे देखा और सटीक मूव्स की नकल की. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "क्या गजब डांस स्कूल है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वीडियो देखकर मजा आ गया." बताते चले कि 'जेलर' के 'कावला' गाने में तमन्ना भाटिया की शानदार अदाओं ने इंटरनेट को मंत्रमुग्ध कर दिया. दमदार हुक स्टेप के साथ यह ट्रैक अब इंस्टाग्राम पर एक रील फेस्ट बन गया है. रजनीकांत की आगामी फिल्म 'जेलर' का पहला सॉन्ग 'कावला' 6 जुलाई को रिलीज किया गया था.

Trending news