TMKOC की 'मिसेज सोढ़ी' एक बार फिर कस ली है कमर, बोलीं- सालों से लोगों ने मुझे...
Advertisement
trendingNow11770553

TMKOC की 'मिसेज सोढ़ी' एक बार फिर कस ली है कमर, बोलीं- सालों से लोगों ने मुझे...

Jennifer Mistry: एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने एक नई शुरुआत कर दी है. तारक मेहता छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने अपना पहला नया प्रोजेक्ट का शूट शुरू कर दिया है.

जेनिफर मिस्त्री

Jennifer Mistry New Show: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) खूब सारी कंट्रोवर्सी के बाद अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चली हैं. जी हां. जेनिफर मिस्त्री ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है, जहां वह एक तीन साल की बच्ची की मां बनी हैं. जेनिफर का कहना है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से निकलने के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट है. जेनिफर ने साथ ही कहा है कि उन्हें पहले भी ऑफर आते थे लेकिन डेट की दिक्कतों के कारण उन्हें रिजेक्ट करने पड़ते थे. 

जेनिफर मिस्त्री ने कर डाली नई शुरुआत...!

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Tv Shows) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने कहा- उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में एक्ट किया है और वह उसमें तीन साल की बच्ची की मां का किरदार निभा रही हैं. जेनिफर का कहना है कि करीब 10 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा करने के बाद उनका यह पहला प्रोजेक्ट है. तारक मेहता में काम करने के दौरान भी उनके पास कई ऑफर आए लेकिन डेट की परेशानी रहती थी. जेनिफर ने कहा- अब वह फ्री हैं और शो का हिस्सा नहीं हैं. जेनिफर ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि सालों से लोगों ने उन्हें कॉमिक किरदारों में देखा है, अब उनका नया अवतार देखने को मिलेगा.

जेनिफऱ मिस्त्री के लिए नए प्रोजेक्ट की शूटिंग रही इमोशनल!

जेनिफर (Jennifer New Music Video) ने कहा, म्यूजिक वीडियो के शूट के दौरान वह इमोशनल हो गई थीं, क्योकिं वह भी एक 10 साल की बेटी की मां हैं. जेनिफर ने कहा- उन्होंने शूटिंग को खूब एन्जॉय किया, यह उनके लिए अच्छा ब्रेक रहा है. जेनिफर ने बताया- टीम का कहना था कि आपको इस तरह के प्रोजेक्ट्स लेने चाहिए, साथ ही और काम भी करना चाहिए. बता दें, जेनिफर मिस्त्री ने बीते महीने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स असित मोदी, सोहल रमनानी और जतिन बजाज पर मेंटल और सेक्सुअल शोषण का केस किया था.

Trending news