ट्रोलर ने कहा-ट्रैकिंग करते रहते हो, काम कर लो, Rubina Dilaik के पति ने दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow11892448

ट्रोलर ने कहा-ट्रैकिंग करते रहते हो, काम कर लो, Rubina Dilaik के पति ने दिया करारा जवाब

Abhinav Shukla Facts: अभिनव ने खुलासा किया कि अक्सर सोशल मीडिया के जरिए लोग लगातार उनसे कुछ सवाल पूछते हैं जिनके जवाब वो देने को तैयार हैं. जब एक ट्रोलर ने उनसे पूछा-ट्रेकिंग ही करते रहोगे, काम भी कर लो तो अभिनव ने कहा, भाई तुम कर लो काम, मैंने बहुत किया है.

ट्रोलर ने कहा-ट्रैकिंग करते रहते हो, काम कर लो, Rubina Dilaik के पति ने दिया करारा जवाब

Abhinav Shukla Trolling: टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उनकी वाइफ और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. पहली बार पिता बनने के लेकर अभिनव फूले नहीं समा रहे हैं. इसी बीच अभिनव ने सोशल मीडिया पर फैन्स और ट्रोलर्स के कुछ सवालों के जवाब दिए. अभिनव ने खुलासा किया कि अक्सर सोशल मीडिया के जरिए लोग लगातार उनसे कुछ सवाल पूछते हैं जिनके जवाब वो देने को तैयार हैं. जब एक ट्रोलर ने अभिनव से पूछा-ट्रेकिंग ही करते रहोगे, काम भी कर लो तो अभिनव ने कहा, हीही भाई तुम कर लो काम, मैंने बहुत किया है. तुम इतना काम करो कि मेरे पोस्ट पर कमेन्ट करने का टाइम नहीं मिले. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

रुबीना के साथ क्यों नहीं शेयर करते तस्वीरें

इस दौरान सोशल मीडिया पर उनसे पूछा गया कि वो रुबीना के साथ तस्वीरें शेयर क्यों नहीं करते हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ प्रूफ करने का कोई शौक नहीं है. रुबीना के लिए उनका प्यार और सपोर्ट घर पर है और उसे उन्हें किसी को दर्शाने की जरूरत नहीं है.रुबीना और उनका रिश्ता किसी को कुछ साबित करने के लिए नहीं है. न ही उन्हें रिश्ते के बारे में पब्लिक डोमेन में बात करने की जरूरत है.अभिनव फैमिली के साथ भी फोटोज नहीं शेयर करते हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी फैमिली कैमरे के आगे कंफर्टेबल नहीं है.

fallback

काम न करने की बताई वजह  

अभिनव से लोगों ने ये भी पूछा था कि वो लंबे समय से काम करते नजर क्यों नहीं आ रहे हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा, मैं कुछ जरूरी चीजें कर रहा हूं जिनके बारे में बात करना फिलहाल सही नहीं होगा, जब सही वक्त आएगा वो इसके बारे में सबको बतायेंगे. मैं वर्कहोलिक नहीं हूं और काई ऐसे दिन होते हैं जब मुझे केवल नदी के किनारे कैम्पिंग करने, आसमान देखने और जंगल में वक्त बिताने में मजा आता है. 

Trending news