Priyanka Choudhary: 'नागिन' नहीं, बॉलीवुड डेब्यू करने को बेसब्र हैं प्रियंका चौधरी! डिटेल्स आईं सामने
Advertisement
trendingNow11840532

Priyanka Choudhary: 'नागिन' नहीं, बॉलीवुड डेब्यू करने को बेसब्र हैं प्रियंका चौधरी! डिटेल्स आईं सामने

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी पहले नागिन सीरियल और अब बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आने वाली हैं.

प्रियंका चौधरी

Priyanka Choudhary Bollywood Debut: टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary) ने उड़ारियां सीरियल और रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 से घर-घर में पहचान बनाई है. भले प्रियंका चौधरी बिग बॉस के बाद से छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. इन्हीं सब के बीच प्रियंका चाहर चौधरी से जुड़ी एक रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है. 

क्या बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं प्रियंका?

एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary Bollywood) को लेकर बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि वह एकता कपूर की 'नई नागिन' होने वाली हैं. लेकिन नागिन पर कोई अपडेट आता उससे पहले एक्ट्रेस के बॉलीवुड प्रोजेक्ट से जुड़ी खबरें सोशल मीडिाय पर वायरल होने लगी हैं. हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चाहर चौधरी ने रणदीप हुड्डा के साथ कोई फिल्म या वेब सीरीज साइन नहीं की है. बल्कि प्रियंका (Priyanka Choudhary Music Video) और रणदीप हुड्डा एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं. जिसे फेमस सिंगर बी प्राक गाने वाले हैं. 

कब रिलीज होगा प्रियंका का म्यूजिक वीडियो?

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary Film) और रणदीप हुड्डा का म्यूजिक वीडियो सितंबर के पहले हफ्ते में रिलीज हो सकता है. हालांकि दोनों ही एक्टर्स की तरफ से इस म्यूजिक वीडियो को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. बता दें, प्रियंका चौधरी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पहले भी कई बार खबरें वायरल हो चुकी हैं, बिग बॉस 16 खत्म होते ही एक्ट्रेस के सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करने की चर्चाएं छि़ड़ी थीं, फिर प्रियंका के शाहरुख खान की डंकी से डेब्यू करने की भी रिपोर्ट्स वायरल हुई थीं.

Trending news