Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर का छलका दर्द, बोलीं-पति ने शो छोड़ा तो असित मोदी ने मेरे साथ...
Advertisement
trendingNow11796334

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर का छलका दर्द, बोलीं-पति ने शो छोड़ा तो असित मोदी ने मेरे साथ...

Priya Ahuja in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रिया ने कहा कि वो अब शो का हिस्सा नहीं हैं और जब उन्होंने शो छोड़ने के लिए मेल किया तो मेकर्स ने उनके ईमेल पर रिप्लाई तक नहीं किया.

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर का छलका दर्द, बोलीं-पति ने शो छोड़ा तो असित मोदी ने मेरे साथ...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और उनकी टीम पर कई शॉकिंग आरोप लगाए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) की भूमिका निभाने वाली प्रिया ने खुलासा किया कि आखिर उन्हें क्यों इस शो से हटाया गया. प्रिया ने कहा कि वो अब शो का हिस्सा नहीं हैं और जब उन्होंने शो छोड़ने के लिए मेल किया तो मेकर्स ने उनके ईमेल पर रिप्लाई तक नहीं किया.

fallback

प्रिया बोलीं-मैंने फिर ऑफिशियल रिजाइन किया कि मैं अब शो में काम नहीं करुँगी और उन्होंने इसपर जवाब देने तक की जहमत नहीं उठाई. वो शायद मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं थककर खुद ही रिजाइन कर दूं. मेरे शो छोड़ने के बाद मैं जानती हूं कि मेकर्स दो दिन में मेरी जगह किसी और को ले आएंगे और यही हुआ. वो रीटा का ट्रैक शो में वापस ले आए और वो भी दूसरे एक्टर के साथ. ये ऐसे ही हैं. ये सेडिस्ट हैं जो इस तरह की हरकतें करते हैं.  प्रिया ने आगे कहा, मैं मालव राजदा की पत्नी हूं इसलिए मुझे शो से हटाया गया है. लेकिन मैं किसी की पत्नी बनने के लिए इस शहर में नहीं आई थी. वो किसी आर्टिस्ट के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

fallback

मालव भले ही इस शो के डायरेक्टर रह चुके हैं लेकिन मैंने कभी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं की लेकिन असित जी ने मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिला दिया क्योंकि मालव ने शो छोड़ दिया तो उन्होंने मेरे साथ भी वही किया. प्रिया ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि उनके पति के साथ भी कई बार मिसबिहेव किया था जिससे तंग आकर उन्होंने शो छोड़ दिया. वो एक महीने के नोटिस पीरियड पर थे लेकिन 15 दिन बाद, असित जी ने मालव को सोहिल के जरिए ये कहलवाया कि उन्हें अगले दिन से सेट पर आने की कोई जरूरत नहीं है. मालव असित जी के इस बिहेवियर से बेहद निराश हो गए थे और रो भी पड़े थे क्योंकि वो इतने सालों से शो डायरेक्ट कर रहे थे और शो को अपने बच्चे जैसा समझते थे. 

Trending news