Tv Actress: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता का बुरा हाल! बिस्तर पर बैठकर शेयर की ऐसी फोटो देख फैंस हुए परेशान
Advertisement
trendingNow11639887

Tv Actress: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता का बुरा हाल! बिस्तर पर बैठकर शेयर की ऐसी फोटो देख फैंस हुए परेशान

Shraddha Arya Injured: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसने उनके फैंस को टेंशन में डाल दिया है. 

श्रद्धा आर्या

Shraddha Arya Photos: पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya Serial) की प्रीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने घर-घर में पहचान बना ली है. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Photos) की सोशल मीडिया पर भी गजब की पॉपुलैरिटी है, एक्ट्रेस के फैंस जमकर उनकी वेकेशन फोटोज और वीडियो को एन्जॉय करते हैं. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Injured) ने हाल में मालदीव वेकेशन से अपनी खूब सारी बिकिनी फोटोज से नेटीजन्स को इंप्रेस किया था लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है, जिने उनके फैंस को टेंशन में डाल दिया है. 

श्रद्धा आर्या हुईं चोटिल! 

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपना प्लास्टर चढ़ा पैर दिखाया है और साथ में कैप्शन भी लिखा है. श्रद्धा (Shraddha Arya Pics) ने लिखा 'मैं, अपने स्टंट खुद करना  पसंद करती हूं, जैसे अपने पैर को मरोड़ना.' श्रद्धा आर्या ने बिस्तर पर बैठकर अपने चोटिल पैर की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट देखकर फैंस पेशान हो रहे हैं और श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya New Tv Serial) के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं. 

fallback

श्रद्धा (Shraddha Arya Husband) ने इंस्टाग्राम पर अन्य स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें वह येलो और रेड कलर के फूलों का गुलदस्ता और एक चिठ्ठी दिखाती नजर आ रही हैं. श्रद्धा को यह फूलों का गुलदस्ता और चिठ्ठी उनके पति राहुल नागल ने भेजी है. श्रद्धा के लैटर में लिखा था, 'मेरी डियर पत्नी, जल्दी ठीक हो जाओ मेरी बेबी गर्ल और मजबूत रहो. तुम एक सैनिक की पत्नी हो.' बता दें, श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Tv Shows) 'कुंडली भाग्य', 'कुमकुम भाग्य', 'तुम्हारी पाखी', 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' जैसे कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news