Jad Hadid से Kiss बवाल के बाद Akanksha Puri ने Mika Singh संग शादी के प्लान का किया खुलासा, कहा- हम तो...
Advertisement
trendingNow11767026

Jad Hadid से Kiss बवाल के बाद Akanksha Puri ने Mika Singh संग शादी के प्लान का किया खुलासा, कहा- हम तो...

Akanksha Puri and Mika Singh: बिग बॉस ओटीटी 2 से एविक्शन के बाद आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह संग अपने शादी के प्लान्स पर खुलकर बात की है. आकांक्षा का कहना है कि वह और मीका 'अच्छे दोस्त' हैं.

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह

Akanksha Puri Marriage Plans: बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आने के बाद आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) जमकर इंटरव्यूज दे रही हैं. एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने अपने और मीका सिंह (Mika Singh) के रिश्ते के सच का खुलासा करते हुए शादी के प्लान्स पर भी बात की है. आकांक्षा पुरी का कहना है कि वह मीका सिंह को डेट नहीं कर रही हैं और वह दोनों सिर्फ दोस्त हैं. आकांक्षा ने साथ ही बताया कि मीका उनके साथ सालों से दोस्त की तरह हैं और वह एक सच्चे इंसान हैं. 

मीका सिंह से नहीं है शादी का प्लान!

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri Marriage) ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह और मीका सिंह कपल नहीं बल्कि अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे...! आकांक्षा पुरी ने साल 2021 पंजाबी सिंगर मीका सिंह के स्वंयवर शो में हिस्सा लिया था और जीता भी था. लेकिन मीका और आकांक्षा ने उस दौरान शादी नहीं की थी. बाद में आकांक्षा ने एक अन्य इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा था कि शो में जाने का उनका मकसद एक लाइफ पार्टनर खोजना था. 

आकांक्षा (Akanksha and Mika Singh Relation) ने साथ ही बताया था- 'हम दोनों करीब एक दशक से एक दूसरे को जानते थे, हमने कभी एक-दूसरे से नहीं कहा कि प्यार करते हैं और ना ही रोमांस दिखाया. हम लोग साफ थे कि ऐसे लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं जो दोस्त हों लेकिन शो (स्वंयवर) जीतने के बाद उनके बीच कुछ नहीं बदला और वह वही पुराने दोस्त ही बने रहे.' 

आकांक्षा पुरी की किसिंग सीन ने मचाया बवाल!

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri Bigg Boss OTT 2) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में को-कंटेस्टेंट जैड हदीद को 30 सेकेंड तक लिप किस करने को लेकर खूब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट सलमान खान ने भी आकांक्षा और जैड को इस किसिंग वाले मामले पर जमकर लताड़ लगाई थी और कहा था- जब इस शो से निकलोगे, तो जितनी मर्जी आप लोग ये करलो. ये शो है पर्सनैलिटीज का और आप दोनों ने अपनी रियल पर्सनैलिटीज दिखा दी...! सलमान से क्लास लगने के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 से आकांक्षा पुरी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

Trending news