WhatsApp लाया यूजर्स के लिए स्टीकर पैक डिस्कवरी फीचर, जानिए इसके बारे में सबकुछ
Advertisement
trendingNow12209984

WhatsApp लाया यूजर्स के लिए स्टीकर पैक डिस्कवरी फीचर, जानिए इसके बारे में सबकुछ

WhatsApp ने नए स्टीकर रोल आउट किया है. अब स्टीकर स्टोर में जाकर ही नया स्टीकर पैक डाउनलोड नहीं करना होगा. रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप यूजर्स को बताएगा कि वे और स्टीकर पैक डाउनलोड कर सकते हैं.

 

WhatsApp लाया यूजर्स के लिए स्टीकर पैक डिस्कवरी फीचर, जानिए इसके बारे में सबकुछ

व्हाट्सएप एक नया फीचर ला रहा है, जिसकी मदद से आप आसानी से नए स्टीकर पैक ढूंढ सकेंगे. अब स्टीकर स्टोर में जाकर ही नया स्टीकर पैक डाउनलोड नहीं करना होगा. रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप यूजर्स को बताएगा कि वे और स्टीकर पैक डाउनलोड कर सकते हैं. फिलहाल, यह फीचर सिर्फ एंडोरा के बीटा टेस्टर्स के लिए ही उपलब्ध है.

कुछ लोगों को मिला

व्हाट्सएप कुछ यूजर्स के लिए नया ट्राई कर रहा है. अब कुछ लोगों को चैट करते समय सीधे नए स्टीकर पैक देखने का सुझाव मिलने लगा है. ये स्टीकर पैक वैसे तो स्टीकर स्टोर में ही मिलते हैं, लेकिन अब आपको स्टोर पर जाने की जरूरत नहीं. सीधे चैट में ही ये सुझाव मिलेंगे और आप उन्हें आसानी से देख सकेंगे. फिलहाल, यह सिर्फ टेस्टिंग के लिए है और सभी को अभी नहीं मिला है.

ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

आपको स्टिकर पैक देखने को मिल सकते हैं, ये 32 तक हो सकते हैं. ये स्टिकर पैक आपके लिए पसंद के हिसाब से या स्टोर में नये आने के हिसाब से दिखाए जा सकते हैं. जिन स्टिकर पैक को आप डाउनलोड कर सकते हैं, उनके ऊपर एक प्लस (+) का निशान लगा होता है. ये निशान आपको यह पहचानने में मदद करता है कि आपने कौन से स्टिकर पैक पहले ही डाउनलोड कर लिए हैं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि स्टिकर चुनने वाले हिस्से में ही सुझाव देकर सीधे स्टिकर पैक खोजने और डाउनलोड करने की सुविधा दी जा सकती है. इससे यूजर्स को ऐप के अंदर घूमने और नए स्टिकर पैक के लिए स्टोर खोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी. स्टिकर चुनने वाले हिस्से में सीधे दिखने वाला यह शॉर्टकट स्टिकर शेयर करने में भी लोगों को ज्यादा शामिल कर सकता है क्योंकि इससे ज्यादा लोग इन स्टिकर पैक को आजमा कर सकते हैं.

Trending news