WhatsApp पर आसानी से ओपन कर सकेंगे फोटो लाइब्रेरी, जानिए कैसे करेगा काम
Advertisement
trendingNow12194941

WhatsApp पर आसानी से ओपन कर सकेंगे फोटो लाइब्रेरी, जानिए कैसे करेगा काम

 अब आपको फोटो भेजने के लिए पहले अटैच बटन दबाने और फिर फोटो गैलरी चुनने की झंझट नहीं करनी पड़ेगी. इस नए फीचर में, आपको बस थोड़ी देर के लिए अटैच बटन को दबाकर रखना होगा और सीधे अपनी फोटो गैलरी में पहुंच जाएंगे.

WhatsApp पर आसानी से ओपन कर सकेंगे फोटो लाइब्रेरी, जानिए कैसे करेगा काम

WhatsApp New Feature: अब आपको फोटो भेजने के लिए पहले अटैच बटन दबाने और फिर फोटो गैलरी चुनने की झंझट नहीं करनी पड़ेगी. इस नए फीचर में, आपको बस थोड़ी देर के लिए अटैच बटन को दबाकर रखना होगा और सीधे अपनी फोटो गैलरी में पहुंच जाएंगे.

  1. WhatsApp दुनिया भर में करोड़ों लोग इस्तेमाल करते हैं और बहुत से लोगों के लिए ये फोटो और वीडियो अपने दोस्तों और परिवार को भेजने का सबसे आसान तरीका है. अभी तक, फोटो भेजने के लिए आपको पहले अटैच (attach) बटन दबाना पड़ता था और फिर फोटो गैलरी खोलनी पड़ती थी. लेकिन क्या आपको पता है, WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे फोटो भेजना और भी आसान हो जाएगा.
  2. जल्दी ओपन होगी फोटो लाइब्रेरी
  3. WABeta Info की रिपोर्ट के मुताबिक, अब आपको फोटो भेजने के लिए पहले अटैच बटन दबाने और फिर फोटो गैलरी चुनने की झंझट नहीं करनी पड़ेगी. इस नए फीचर में, आपको बस थोड़ी देर के लिए अटैच बटन को दबाकर रखना होगा और सीधे अपनी फोटो गैलरी में पहुंच जाएंगे. इससे आपका काफी समय भी बचेगा. रिपोर्ट के मुताबिक ये नया फीचर कुछ लोगों के लिए चलना शुरू हो गया है और जल्द ही बाकी सभी के लिए भी आने वाला है. हालांकि, WhatsApp ने इस बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.
  4. WhatsApp हाल ही में कई सारे नए फीचर्स लाने पर काम कर रहा है, जिनसे आपका चैटिंग का अनुभव और भी बेहतर हो जाएगा! यह फेसबुक (अब Meta) की कंपनी है जो दुनिया भर के लोगों के लिए चैटिंग को आसान और मजेदार बनाने की कोशिश कर रही है. इन नए फीचर्स से आप और बेहतर तरीके से बातचीत कर सकेंगे, अपने दोस्तों और परिवार के साथ चीज़ें शेयर कर सकेंगे, और अपने चैट्स को आसानी से मैनेज कर पाएंगे.
  5. स्टेटस नोटिफिकेशन
  6. इसके अलावा एक खबर आई है कि WhatsApp स्टेटस अपडेट के लिए नोटिफिकेशन लाने पर भी काम कर रहा है. जल्द ही हो सकता है आपको किसी कॉन्टेक्ट का स्टेटस अपडेट न देखने पर नोटिफिकेशन मिलने लगे. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि ये नोटिफिकेशन कब आएंगे, लेकिन एक संभावना ये है कि अगर आपके किसी कॉन्टेक्ट ने स्टेटस में आपको टैग किया है और आपने वो स्टेटस नहीं देखा है, तो आपको नोटिफिकेशन मिल सकता है.

Trending news