WhatsApp यूजर्स की हुई मौज! जल्दी ढूंढ सकेंगे फेवरेट कॉन्टैक्ट्स, जानिए कैसे करेगा काम
Advertisement
trendingNow12216051

WhatsApp यूजर्स की हुई मौज! जल्दी ढूंढ सकेंगे फेवरेट कॉन्टैक्ट्स, जानिए कैसे करेगा काम

WABetaInfo की रिपोर्ट्स बताती हैं कि मेटा (Meta) की इस कंपनी द्वारा जल्द ही चैट्स में एक फेवरेट्स टैब लाया जा सकता है, जिससे आप जिन लोगों से ज्यादा बात करते हैं उन्हें आसानी से ढूंढ सकेंगे.

 

WhatsApp यूजर्स की हुई मौज! जल्दी ढूंढ सकेंगे फेवरेट कॉन्टैक्ट्स, जानिए कैसे करेगा काम

WhatsApp लगातार अपने यूजर्स का बेहतर अनुभव बनाए रखने की कोशिश करता है और इसीलिए नए फीचर्स लाता रहता है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये चैटिंग ऐप अब ऐसे फीचर्स पर काम कर रहा है, जिनसे आप अपने दोस्तों और परिवार से और आसानी से बातचीत कर सकेंगे. WhatsApp से जुड़ी जानकारी देने वाली विश्वसनीय वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट्स बताती हैं कि मेटा (Meta) की इस कंपनी द्वारा जल्द ही चैट्स में एक फेवरेट्स टैब लाया जा सकता है, जिससे आप जिन लोगों से ज्यादा बात करते हैं उन्हें आसानी से ढूंढ सकेंगे.

WhatsApp ला रहा favourites tab

इसके अलावा, WhatsApp एक ऐसे फीचर्स पर भी काम कर रहा है जिससे आप स्टेटस अपडेट्स का जल्दी जवाब दे सकेंगे. WABetaInfo नाम की एक वेबसाइट ने बताया है कि WhatsApp अपने एंड्रॉयड ऐप के लिए नए अपडेट में एक खास फीचर लाने वाला है. इस फीचर से आप अपने चैटिंग के लिए पसंदीदा लोगों और ग्रुप्स को चुन सकेंगे. आसान शब्दों में कहें तो आप जिन्हें सबसे ज्यादा मैसेज करते हैं उन्हें एक लिस्ट में रख पाएंगे.  

इस लिस्ट को आप ऐप की सेटिंग्स में ही बना और मैनेज कर सकेंगे. आप चाहें तो किसी को भी इस लिस्ट में शामिल कर सकते हैं, हटा सकते हैं या फिर लिस्ट में उनका क्रम बदल सकते हैं.

ये जो फीचर अभी ट्रायल में है, वो भविष्य के अपडेट में आएगा. इससे आपको अपने पसंदीदा लोगों और ग्रुप्स को कॉल टैब में ढूंढने और उन्हें व्यवस्थित करने में आसानी होगी. याद रखें, किसी को फेवरेट बना लेने से उन्हें कोई सूचना नहीं मिलती है. ये सिर्फ आपके लिए है ताकि आप जल्दी चैट कर सकें. पहले खबरें थीं कि WhatsApp एक ऐसा फीचर भी लाने वाला है जिससे आप अपनी चैट को आसानी से फिल्टर कर सकेंगे और मैसेज को जल्दी ढूंढ पाएंगे.

Trending news